लॉगिन

टाटा मोटर्स ने भारत में 'टिमेरो' ​​नाम का एक ट्रेडमार्क फाइल किया

वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के डेटाबेस के अनुसार Tata Motors ने Tata Timero नाम का ट्रेडमार्क किया था, और हमारा मानना ​​है कि यह नाम HBX मिनी SUV को दिया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    Tata Motors ने हाल ही में भारत में 'Tata Timero' नाम से ट्रेडमार्क किया है. वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के डेटाबेस से पता चलता है कि कंपनी ने पिछले साल ट्रेडमार्क के लिए दायर किया था, और इसे कुछ दिनों पहले ही मंजूरी दी गई है. घरेलू वाहन निर्माता ने पुष्टि की है कि उसके नए लॉन्च में दो एसयूवी शामिल होंगी, पहली 7-सीटर वाली हैरियर, जिसे टाटा ग्रेविटास नाम दिया गया है, और दूसरी एक छोटी एसयूवी है जो एचबीएक्स कॉन्सेप्ट पर आधारित होगी.

    oag3kuvo

    HBX कॉन्सेप्ट को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था

    इसलिए इसकी बहुत अधिक संभावना है कि 'Tata Timero' कंपनी की आगामी HBX माइक्रो SUV का आधिकारिक नाम हो सकता है. कार कंपनी की सबसे सस्ती एसयूवी होगी जो Tata Nexon के नीचे स्थित होगी. जबकि इस नई एसयूवी को 2020 के अंत में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन ने टाटा मोटर्स को इसे अगले साल लॉन्च करने के लिए मजबूर किया है.

    यह भी पढ़ें: टाटा हैरियर का नया एक्सटी प्लस वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 16.99 लाख

    qnuep2rc

    वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के डेटाबेस ने नए नाम की पुष्टि की है 

    Tata HBX या Tata Timero को कंपनी के ALFA आर्किटेक्चर पर बनाया गया है, जिसपर Altroz प्रिमीयम हैचबैक भी बनी है. टाटा मोटर्स ने कहा है कि ऑटो एक्सपो में दिखाई गई HBX कॉन्सेप्ट, असल में बनाई जाने वाली कार के 90 प्रतिशत करीब है. हालाँकि, जासूसी तस्वीरों के आधार पर, हम बता सकते हैं कि कार को एक लंबा लुक मिलेगा, जिसमें स्प्लिट हैडलैंप्स, नीचे दी गई लाइट्स और इसके ऊपर एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें (DRLs) होंगी. इसके अलावा कार पर कंपनी का इंपैक्ट 2.0 डिजाइन दिखेगा. लॉन्च होने पर, नई HBX- आधारित एसयूवी, मारुति सुजुकी एस-प्रेसो और रेनॉ क्विड जैसी कारों का बाज़ार में मुकाबला करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें