लॉगिन

टाटा मोटर्स ने भारत की टोक्यो ओलंपिक कुश्ती टीम को योद्धा पिकअप उपहार में दिया

टाटा मोटर्स ने भारतीय कुश्ती टीम का समर्थन करने के लिए 'पेरिस ओलंपिक 2024 में क्वेस्ट फॉर गोल्ड' नामक एक समग्र विकास कार्यक्रम शुरू किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    घरेलू वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स के कमर्शल वाहन प्रभाग ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के साथ अपने सहयोग को और बढ़ाने की घोषणा की है. कंपनी ने भारतीय कुश्ती टीम का समर्थन करने के लिए 'क्वेस्ट फॉर गोल्ड एट पेरिस ओलंपिक 2024' नामक एक विकास कार्यक्रम शुरू किया है, और इसका मुख्य उद्देश्य भारतीय पहलवानों को अगले ओलंपिक में प्रतिष्ठित स्वर्ण पदक जीतने में मदद करना है. इसके अलावा, टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय कुश्ती टीम के प्रदर्शन के लिए अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए, कंपनी ने टीम के हर सदस्य को टाटा योद्धा पिक-अप ट्रक दिया है.

    o301ue8

    टाटा मोटर्स 2018 से रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया से जुड़ी हुई है.

    ओलंपिक रजत पदक विजेता रवि कुमार दहिया, कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया और साथी भारतीय पहलवान - अंशु मलिक, सोनम मलिक, सीमा बिस्ला, दीपक पुनिया और विनेश फोगट विशेष कार्यक्रम में उपस्थित थे. टाटा मोटर्स 2018 से रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया से जुड़ी हुई है.

    नए कार्यक्रम के तहत, कंपनी का कहना है कि वह सही बुनियादी ढांचे, मंच, अवसरों और सुरक्षा तक पहुंच प्रदान करके, सभी आयु समूहों के पुरुष और महिला पहलवानों के विकास, प्रगति और उन्नति पर ध्यान देगी. टाटा मोटर्स ने दावा किया है कि युवा और प्रतिभाशाली भारतीय पहलवानों को एक समृद्ध पोषण कार्यक्रम के माध्यम से विश्व स्तरीय प्रशिक्षण सुविधाओं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित कोचों और समर्थन के लिए सुनिश्चित और पहुंच मिलेगी.

    यह भी पढ़ें: टाटा पंच एसयूवी में ट्रैक्शन मोड और हिल डिसेंट फीचर मिलने की संभावना

    इसके अलावा, योग्य वरिष्ठ पहलवानों को केंद्रीय कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की जाएगी और साथ ही जूनियर पहलवानों को बीमा कवर, चिकित्सा और फिजियोथेरेपी सहायता के साथ स्कॉलरशिप के माध्यम से सहायता प्रदान की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें