लॉगिन

टाटा पंच एसयूवी में ट्रैक्शन मोड और हिल डिसेंट फीचर मिलने की संभावना

टाटा मोटर्स ने पुष्टि की है कि पंच एक उठी हुई हैचबैक से अधिक होगी और इसमें एसयूवी की विशेषताएं होंगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इस हफ्ते की शुरुआत में, टाटा पंच माइक्रो-एसयूवी का एक स्पाई वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें हमने एक ढकी हुई टेस्ट कार को पहाड़ियों पर चलते हुए देखा. अब टाटा मोटर्स ने पुष्टि की है कि पंच एक उठी हुई हैचबैक से अधिक होगी और इसमें एसयूवी की विशेषताएं होंगी. इसका मतलब है कि पंच को कुछ सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स मिले सकते हैं जिसमें ट्रैक्शन मोड (सैंड, रॉक, मड), हिल डिसेंट कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट शामिल हैं जो मुश्किल रास्तों पर कार की मदद करेंगे. कार में 185 मिमी का ऊंचा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ 16 इंच के बड़े अलॉय व्हील भी लगे हो सकते हैं.

    m9018fro

    कार में सैंड, रॉक और मड नाम के 3 ट्रैक्शन मोड दिए जा सकते हैं

    शैलेश चंद्र, अध्यक्ष - यात्री वाहन प्रभाग, टाटा मोटर्स ने कहा, "जहां तक ​​सेगमेंट का संबंध है, मुझे लगता है कि यह पहली व्हाइट-स्पेस हिट होगी. हैच और सेडान के बजट में, ग्राहकों के पास एसयूवी का विकल्प होगा और यह सिर्फ एक एसयूवी की तरह दिखता नहीं है, इसमें एसयूवी की पूरी विशेषताएं हैं. मैं खुद इसकी क्षमता का परीक्षण करने के लिए बहुत मुश्किल जगहों पर गया हूं और यह बिल्कुल एसयूवी की तरह है. आप यह बिल्कुल नहीं सोच सकते कि यह एसयूवी नहीं है, इसमें कई विशेषताएं हैं."

    यह भी पढ़ें: टाटा नैक्सॉन इलेक्ट्रिक SUV होने वाली है और भी दमदार, लीक हुई जानकारी

    टाटा पंच ALFA-ARC (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर) पर बनने वाली पहली एसयूवी होगी, और यह इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन भाषा का पालन करती है. यह कंपनी के लाइन-अप में नई एंट्री-लेवल एसयूवी होगी और नेक्सॉन सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के नीचे स्थित होगी. हमें लगता है कि कार 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ आएगी, जो अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक पर भी लगा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें