carandbike logo

टाटा मोटर्स की नई सफारी पर सिरेमिक कोटिंग की पेशकश

मौजूदा पारंपरिक उपचारों की तुलना में, यह कोटिंग अधिक समय तक चलती है और प्रदूषण, एसिड रेन, सॉल्वैंट्स, एनिमल मैटर और अन्य चीजों से वाहन की सुरक्षा करते हुए मलबे और जमी हुई गंदगी को बाहर निकालने में मदद करती है.

टाटा सफारी पर सिरेमिक कोटिंग कराने लिए रु 28,500 ख़र्च करने होंगे. expand फोटो देखें
टाटा सफारी पर सिरेमिक कोटिंग कराने लिए रु 28,500 ख़र्च करने होंगे.

टाटा मोटर्स ने नई सफारी के साथ सिरेमिक कोटिंग की पेशकश की है. कंपनी की मानें तो ऐसा भारतीय ऑटो उद्योग में पहली बार देखा गया है. टाटा के मुताबिक इस हाइड्रोफिलिक तकनीक से कारों का लुक बेहतर हो जाता है और लंबे समय तक बरकरार रहता है. कोटिंग की मज़बूत क्रिस्टल जैसी परत वाहन पर यूवी किरणों के लुप्त होने को कम करती है. एययूवी पर सिरेमिक कोटिंग कराने के लिए रु 28,500 ख़र्च करने होंगे और यह सेवा सभी टाटा मोटर्स की डीलरशिप पर दी जाएगी.

ogbi23tc

टाटा मोटर्स इस सेवा की अन्य सभी कारों को पर भी अलग-अलग कीमतों पर पेशकश करेगी.

आमतौर पर एयरोस्पेस उद्योग और हाइपर-कार निर्माताओं द्वारा सिरेमिक कोटिंग का उपयोग किया जाता है. मौजूदा पारंपरिक उपचारों की तुलना में, यह कोटिंग अधिक समय तक चलती है और प्रदूषण, एसिड रेन, सॉल्वैंट्स, एनिमल मैटर और अन्य चीजों से वाहन की सुरक्षा करते हुए मलबे और जमी हुई गंदगी को बाहर निकालने में मदद करती है. तकनीक यह ज़ंग को भी दूर करने में मदद करती है, जिससे कार में शीशे, पेंट, रिम / पहिये, विनाइल-प्लास्टिक और चमड़े को भी सुरक्षा मिलती है. टाटा मोटर्स इस सेवा की अन्य सभी कारों को पर भी अलग-अलग कीमतों पर पेशकश करेगी.

यह भी पढ़ें: टाटा नेक्सॉन ईवी ने 14 महीनों में 4000 बिक्री का आंकड़ा पार किया

0 Comments

डिंपल मेहता, कस्टमर केयर - डोमेस्टिक एंड इंटरनेशनल बिजनेस, पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “नए उत्पादों को लॉन्च करने के अलावा, हम सिरेमिक कोटिंग जैसी उद्योग की पहली सेवा की पेशकश करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. ग्राहक अब इन नए युग के उत्पादों के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास आफ्टरसेल्स सेवा की भी उम्मीद कर रहे हैं. इसलिए हमने 3M, वूर्थ, बॉर्डथल और सिकंद स्टेनली बीजी और एसके कार केयर जैसी विश्वस्तरीय कंपनियों के साथ मिलकर भारत में इस सेवा की पेशकश की है."

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.