लॉगिन

टाटा ने जुलाई 2021 में कारों पर दिए Rs. 65,000 तक फायदे, जानें किसपर कितना लाभ

टाटा मोटर्स ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सभी फायदों की जानकारी दी है जिनमें कन्ज़्यूमर स्कीम और ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं. जानें किस कार पर कितना लाभ?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने जुलाई के महीने में अपनी कारों पर 65,000 रुपए तक लाभ दिए हैं. टाटा की हैरियर, टिआगो, टिगोर और नैक्सॉन पर फायदे दिए गए हैं. भारतीय वाहन निर्माता ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सभी फायदों की जानकारी दी है जिनमें कन्ज़्यूमर स्कीम और ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं. टाटा सभी लाभ 31 जुलाई 2021 या स्टॉक बाकी रहने तक पहुंचाएगी. बता दें कि Tata Motors ने नई जनरेशन सफारी एसयूवी और अल्ट्रोज़ प्रिमियम हैचबैक पर कोई फायदा उपलब्ध नहीं कराया है.

    v6nq64fसभी फायदों में कन्ज़्यूमर स्कीम और ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं

    टाटा टिआगो पर कुल 25,000 रुपए का लाभ दिया गया है जिसमें 10,000 का ऐक्सचेंज बोनस शामिल है. टाटा टिगोर पर 30,000 डिस्काउंट मिला है जिसमें 15,000 रुपए कन्ज़्यूमर स्कीम और इतने ही ऐक्सचेंज बोनस के लिए मिले हैं. टाटा नैक्सॉन पर 15,000 रुपए तक फायदा दिया जा रहा है जो सिर्फ डीज़ल वर्ज़न पर मिल रहा है.

    ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने टैक्सी सेगमेंट के लिए लॉन्च किया ऐक्सप्रेस ब्रांड, टिगोर EV का नाम हुआ ऐक्सप्रेस-टी

    9uaeo0rgसबसे ज़्यादा 65,000 तक डिस्काउंट टाटा हैरियर पर मिला है

    सबसे ज़्यादा 65,000 तक डिस्काउंट टाटा हैरियर पर मिला है जिसमें कन्ज़्यूमर ऑफर के 25,000 रुपए और ऐक्सचेंज बोनस के 40,000 रुपए शामिल हैं. बता दें कि डार्क एडिशन, कैमो एडिशन एक्सज़ैड प्लस और एक्सज़ैडए प्लस वेरिएंट के साथ कोई लाभ नहीं दिया गया है. सबसे अच्छे ऑफर की जानकारी के लिए अपने नज़दीकी टाटा डीलर्स से संपर्क करें.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें