लॉगिन

19 जनवरी से महंगी हो जाएंगी टाटा मोटर्स की कारें, जानें कितनी बढ़ी कीमत

टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसके यात्री वाहनों की कीमतों में 19 जनवरी, 2022 से मामूली वृद्धि की जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों पर 19 जनवरी, 2022 से मामूली मूल्य वृद्धि की घोषणा की है. मूल्य वृद्धि की मात्रा औसतन लगभग 0.9 प्रतिशत होगी, जिसे संस्करण और मॉडल के आधार पर लागू किया जाएगा. एक प्रेस बयान में, घरेलू कार निर्माता ने यह भी घोषणा की कि उसने ग्राहकों से प्रतिक्रिया के जवाब में अपनी कारों के कुछ वेरिएंट पर ₹ 10,000 तक की कटौती करने का भी फैसला लिया है. कंपनी का लक्ष्य इस मूल्य वृद्धि के माध्यम से पूरे इनपुट लागत में भारी वृद्धि की भरपाई करना है.

    8nrtgj9g
    कीमतों में बढ़ोतरी का कारण लगातार बढ़ रहे कच्चे माल के दामों को बताया गया है
     

    टाटा मोटर्स ने अपने बयान में कहा है कि लागत बढ़ने के चलते कंपनी को दाम बढ़ाने का फैसला लेना पड़ा है. कंपनी बढ़ी हुई लागत का बड़ा भाग खुद वहन कर रही है लेकिन कुछ हिस्सा कीमतों में बढ़ोतरी कर उसे पूरा किया जा रहा है. कंपनी ने फिर से अपने सभी ग्राहकों को मूल्य सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है, जिन्होंने टाटा मोटर्स की नई फॉरएवर रेंज में विश्वास व्यक्त किया है. 18 जनवरी, 2022 को या उससे पहले बुक की गई टाटा कारों पर कीमत वृद्धि का कोई प्रभाव नहीं पड़ने का आश्वासन भी दिया गया है.

    यह भी पढ़ें : लॉन्च से पहले टाटा टिगोर सीएनजी को डीलरशिप स्टॉकयार्ड पर देखा गया

    3kjnnjhgछह महीने से भी कम समय में टाटा की यह दूसरी कीमतों में बढ़ोतरी है

    छह महीने से भी कम समय में यह ब्रांड का दूसरा मूल्य संशोधन है. ऑटोमेकर ने पहले अगस्त 2021 में कीमतों में 0.8 प्रतिशत तक की वृद्धि की थी. इस महीने की शुरुआत में, टाटा मोटर्स ने 1 जनवरी, 2022 से अपने पूरे कार्मशियल वाहन रेंज की कीमतों में 2.5 प्रतिशत तक की वृद्धि की. पिछले हफ्ते, मारुति सुजुकी ने भी 15 जनवरी, 2022 से सभी मॉडलों में अपनी कारों की कीमतों में 1.7 प्रतिशत की वृद्धि की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें