लॉगिन

टाटा नैक्सॉन नए डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ डीलरशिप पर पहुंचना शुरू

SUV के पुराने वी-आकार के स्पोक अलॉय व्हील्स की जगह अब नए 16-इंच 5-स्पोक डुअल-टोन डायमंड-कट डिज़ाइन ने ली है. जानें और कितनी बदली कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हमने कुछ दिन पहले ही आपको बताया था कि टाटा मोटर्स जल्द नए अलॉय व्हील्स पेश करने वाली है, अब नैक्सॉन SUV इन्ही अलॉय व्हील्स के साथ नज़र आई है. इस सबकॉम्पैक्ट SUV को नए अलॉय व्हील्स के साथ डीलरशिप पर देखा गया है. SUV के पुराने वी-आकार के स्पोक अलॉय व्हील्स की जगह अब नए 16-इंच 5-स्पोक डुअल-टोन डायमंड-कट डिज़ाइन ने ली है. जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय कार निर्माता ने हाल में SUV के टेक्टोनिक ब्लू रंग की बिक्री बंद कर दी है. अब टाटा नैक्सॉन 5 रंगों - फोलिएज ग्रीन, कैलगरी व्हाइट, फ्लेम रैड, प्योर सिल्वर और डेटोना ग्रे में उपलब्ध कराई जा रही है.

    l08mem7oनए अलॉय व्हील्स के अलावा कंपनी ने नैक्सॉन में और कोई बदलाव नहीं किया है

    बता दें कि टाटा मोटर्स ने नए डायमंड-कट अलॉय व्हील्स नैक्सॉन के सिर्फ चुनिंदा वेरिएंट्स में ही पेश किए हैं. इनमें XZ प्लस, XZ प्लस (S), XZ प्लस (O), XZA प्लस, XZA प्लस (S) और XZA प्लस (O) शामिल हैं. नए अलॉय व्हील्स देने के अलावा कंपनी ने सबकॉम्पैक्ट SUV नैक्सॉन में और कोई बदलाव नहीं किया है. यह SUV 12 वेरिएंट्स के साथ भारतीय बाज़ार में बेची जा रही है जिनमें XE, XM, XZ और XZA प्लस और इनके विकल्प शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : उत्पादन मॉडल वाली टाटा HBX कम स्टिकर्स के साथ दिखी, नए रंग का खुलासा

    92o1bkp8SUV 12 वेरिएंट्स के साथ भारतीय बाज़ार में बेची जा रही है

    दिल्ली में टाटा नैक्सॉन की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 7.19 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 12.95 लाख तक जाती है. मैकेनिकल्स की ओर नज़र डालें तो नैक्सॉन पेट्रोल और डीज़ल दोनों विकल्पों में मौजूद है. पेट्रोल वेरिएंट में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन मिलता है जो 118 बीएचपी ताकत और 170 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसके बाद बारी आती है 1.5-लीटर ऑयल बर्नर डीज़ल इंजन की जो 108 बीएचपी ताकत और 260 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने नैक्सॉन के दोनों इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स दिया है.

    Image Source

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें