लॉगिन

टाटा पंच कैमो एडिशन लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 6.85 लाख से शुरू

कैमो एडिशन ड्यूल-टोन पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट रूफ के साथ बाहर की तरफ बिल्कुल नए फॉयलेज ग्रीन रंग में आया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 22, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे छोटी एसयूवी पंच के लॉन्च के एक साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक नया स्पेशल एडिशन पेश किया है. टाटा पंच कैमो एडिशन कार के मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों मॉडलों पर एडवेंचर और एकंपलिश्ड के रिदम और डैज़ल पैक में उपलब्ध है. कार की कीमतें रु. 6.85 लाख से से शुरू होती हैं और रु. 8.63 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक जाती हैं. त्योहारों के मौसम की शुरुआत के साथ, टाटा पंच कैमो एडिशन कुछ नए फीचर्स के अलावा एक नए रंग विकल्प की पेशकश करेगा.

    Tata

    पंच कैमो एडिशन के कैबिन में मिलिट्री ग्रीन रंग और नई सीट अपहोल्स्ट्री है.

    कैमो एडिशन ड्यूल-टोन पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट रूफ के साथ बाहर की तरफ बिल्कुल नए फॉयलेज ग्रीन रंग में आएगा. इसके साथ पंच अब 9 रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी. कार में 16 इंच के चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील के अलावा फेंडर्स पर CAMO बैजिंग भी दी गई है.

    पंच कैमो एडिशन के कैबिन में मिलिट्री ग्रीन रंग और नई सीट अपहोल्स्ट्री है. फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 स्पीकर के साथ 7 इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिसके साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले चलते हैं. एक रिवर्स पार्किंग कैमरे के साथ कार में पुश स्टार्ट / स्टॉप बटन और क्रूज़ कंट्रोल भी मिल जाएगा.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने 4 लाख नेक्सॉन बनाने का आंकड़ा पार करने के साथ कार का एक नया वैरिएंट पेश किया

    टाटा पंच कैमो में पहले की तरह ही 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 84 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है. इससे पहले कंपनी कार का काजीरंगा एडिशन भी पेश कर चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें