लॉगिन

टाटा पंच के वेरिएंट्स और रंग विकल्पों की जानकारी लीक हुई

टाटा पंच को तीन सिंगल-टोन रंगों और छह डुअल-टोन रंगों में पेश करेगी. कार को चार प्रमुख ट्रिम विकल्पों में पेश किया जाएगा - प्योर, एडवेंचर, अकंपलिश्ड और क्रिएटिव.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा पंच माइक्रो एसयूवी का 4 अक्टूबर, 2021 को खुलासा किया जाना है. इसकी आधिकारिक शुरुआत से पहले, कार के वेरिएंट और रंग विकल्पों के बारे में जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई हैं. अभी तक टाटा ने जो खुलासा किया है और जासूसी तस्वीरों के आधार पर हम पहले से ही जानते हैं कि पंच सिंगल और डुअल-टोन दोनों रंग विकल्पों में आएगी. लीक हुए जानकारी के अनुसार, टाटा पंच को 3 सिंगल-टोन रंगों और 6 डुअल-टोन रंगों में पेश करेगी. कार को चार प्रमुख ट्रिम विकल्पों में पेश किया जाएगा - प्योर, एडवेंचर, अकंपलिश्ड और क्रिएटिव.

    ch97pq98

    डुअल-टोन विकल्पों में अर्बन ब्रॉन्ज और ब्लू विद व्हाइट रूफ शामिल हैं.

    रंग विकल्पों की बात करें तो टाटा पंच के साथ पेश किए जाने वाले सिंगल-टोन रंगों में सफेद, ग्रे और ब्रॉंज़ शामिल होंगे. लीक हुई जानकारी के मुताबिक, सबसे सस्ता प्योर वेरिएंट सिर्फ सफेद रंग में ही पेश किया जाएगा. इसके ऊपर का एडवेंचर वैरिएंट दो रंग - सफेद और ग्रे में आएगा, जबकि अक्म्प्लिश्ड ट्रिम तीनों सिंगल-टोन रंगों - व्हाइट, ग्रे और ब्रॉन्ज में पेश किया जाएगा.

    जहां तक ​​ड्यूल-टोन रंगों की बात है, ये टाटा पंच के सबसे महंगे क्रिएटिव वेरिएंट के लिए आरक्षित हैं. इनमें ब्लैक रूफ के साथ व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ ग्रे, ब्लैक रूफ के साथ ऑरेंज, ब्लैक रूफ के साथ स्टोनहेंज, अर्बन ब्रॉन्ज और ब्लू विद व्हाइट रूफ विकल्प शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने 1 लाख अल्ट्रोज़ बनाने का आंकड़ा पार किया

    नई टाटा पंच एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेललैंप, साइड क्लैडिंग, रूफ रेल और स्पोर्टी अलॉय व्हील जैसे फीचर्स के साथ आएगी. कैबिन में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और मल्टी-फंक्शनल फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिलेगा. हम यह भी उम्मीद करते हैं कि पंच को ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आईआरए कनेक्टेड कार तकनीक भी मिलेगी.

    सूत्र: TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें