लॉगिन

टाटा टियागो ईवी की डिलेवरी शुरू हुई

टाटा का कहना है कि उसने 133 शहरों में मालिकों को नई टियागो ईवी की पहली 2,000 कारों की डिलेवरी की हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 3, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसने पूरी तरह से इलेक्ट्रिक टियागो ईवी की डिलेवरी शुरू कर दी है. कंपनी ने खुलासा किया कि उसने पहले दिन भारत के 133 शहरों में ग्राहकों को इलेक्ट्रिक हैचबैक की पहली 2,000 डिलेवर कीं.

    यह भी पढ़ें: टाटा टियागो ईवी का रिव्यू

    टियागो ईवी (या टियागो.ईवी जैसा कि टाटा इसे कहते हैं) को भारत में पिछले साल अक्टूबर में ₹8.49 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था. कीमतें हैचबैक की पहली 10,000 कारों के लिए वैध थीं जिसे बाद में पहले 20,000 कारों तक बढ़ा दिया गया था. ईवी को पहले दिन के भीतर बुक की गई पहली 10,000 कारों के साथ भारतीय ग्राहकों से मजबूत प्रतिक्रिया मिली है और यह संख्या अब 20,000 वाहन के निशान को पार कर गई हैं.

    Tata

    टियागो.ईवी के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए, विवेक श्रीवत्स, हेड, मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस स्ट्रैटेजी, टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, "टियागो.ईवी के लॉन्च का उद्देश्य देश वासियों को ईवीएस को अपनाने में तेजी लाना था. भारतीय ईवी बाजार और हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम इस वाहन के साथ सही रास्ते पर हैं, एक मजबूत बिक्री नेटवर्क के साथ 133 शहरों में कारों की बिक्री हुई है."

    टियागो ईवी चार वैरिएंट- एक्सई, एक्सटी, एक्सजेड+ और एक्सजेड+ टेक लक्स में बैटरी पैक और चार्जिंग विकल्पों के विकल्प के साथ उपलब्ध है. बेस XE पूरी तरह से 19.2 kWh बैटरी पैक के साथ उपलब्ध है, जिसमें XT वैरिएंट को 24 kWh की बड़ा बैटरी का विकल्प मिलता है.

    Tata

    XZ+ और XZ+ Tech Lux केवल बड़े बैटरी पैक के साथ पेश किए जाते हैं. मॉडल को 3.3 kW एसी चार्जर मानक के रूप में मिलता है, जिसमें अधिक शक्तिशाली 7.2 kW  का बैटरी चार्जर एक विकल्प रूप में उपलब्ध है. 19.2 kWh की बैटरी एक पूर्ण चार्ज पर 250 किमी तक की दावा की रेंज प्रदान करती है, जिसमें बड़ा बैटरी पैक इसे 315 किमी (MIDC) तक बढ़ा देता है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें