लॉगिन

टाटा ने टियागो का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया; कीमत Rs. 5.79 लाख

टाटा मोटर्स ने टियागो फेसलिफ्ट की पहली वर्षगांठ के अवसर पर हैचबैक की सफलता मनाने के लिए यह नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे सस्ती कार, टियागो के एक नए लिमिटेड एडिशन मॉडल को बाज़ार में पेश किया है. कार की कीमत रु 5.79 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है, और इस नए लिमिटेड एडिशन मॉडल को टियागो फेसलिफ्ट की पहली वर्षगांठ के मौके पर हैचबैक की सफलता मनाने के लिए लॉन्च किया गया है. भारतीय कार कंपनी ने पहले ही अपने सोशल मीडिया चैनलों पर कार के लॉन्च के बारे में बताते हुए एक टीज़र वीडियो जारी किया था. 14-इंच के नए ब्लैक अलॉय व्हील्स को शामिल करने के अलावा कार डिज़ाइन पहले जैसा ही है.

    5f4uhgp8

    तीन सिंगल-टोन रंगों के विकल्प हैं - फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे.

    लिमिटेड एडिशन मॉडल केवल कार के एक्सटी वेरिएंट पर आधारित है और इसे सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही पेश किया गया है. यह तीन सिंगल-टोन रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे शामिल हैं. केबिन में फीचर्स की लिस्ट पहले के मुकाबले थोड़ी लंबी हो गई है. कार में अब हरमन की 5 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3 डी नेविगेशन के साथ नेवीमैप, डिस्प्ले के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर, वॉयस कमांड रिकग्निशन, इमेज और वीडियो प्लेबैक, और रियर पार्सल शेल्फ जैसे फीचर शामिल किए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 टाटा सफारी के बेस वेरिएंट XE की ताज़ा झलक दिखी, सामने आया केबिन

    9v1354q

    कार को सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही पेश किया गया है. 

    टियागो का नया लिमिटेड एडिशन मॉडल कार के मौजूदा 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन पर ही चलेगा. यह 113 एनएम पीक टॉर्क के साथ 85 बीएचपी की अधिकतम ताकत देता है. इंजन को केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और यहां कोई एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प नही है. कंपनी बाज़ार में अब तक कार की 3.25 लाख से ज़्यादा इकाई बेच चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें