लॉगिन

मारुति सुज़ुकी वैगनआर पर आधारित टोयोटा की छोटी कार दिखाई दी

अलॉय व्हील्स पर टोयोटा लोगो को छोड़कर, कार पर कोई अन्य बैजिंग नहीं है, हालांकि, इसकी एक झलक आपको बताएगी कि टोयोटा बैज वाली इस वैगनआर में कई स्टाइल बदलाव किए गए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी वैगन आर हैचबैक के एक परीक्षण मॉडल की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, और नहीं, यह इलेक्ट्रिक कार नहीं है जिसके बारे में कुछ समय से बातें हो रही हैं. इसके बजाय तस्वीरों में दिख रही कार टोयोटा बैज वाली Wagon R है जिसको एक अलग नाम दिया जाएगा. पहियों पर टोयोटा लोगो के अलावा, कार पर कोई अन्य बैजिंग नहीं है, हालांकि, करीब से देखने पर आपको पता चलेगा कि वाहन में कई स्टाइल अपडेट किए गए हैं. इसमें पूरी तरह से नया चहरा दिया गया है, जिसमें स्प्लिट लाइटिंग सेटअप भी शामिल है. मुख्य हेडलैंप यूनिट को बम्पर के निचले हिस्से में लगाया गया है, जबकि नए पतले इंडिकेटर अब नई ग्रिल के दोनो तरफ हैं.

    isqoq6n

    पीछे की तरफ गहरी-टिंटेड टेललाइट्स और नए खड़े हुए रिफ्लेक्टर देखने को मिलते हैं.

    कार को बदले हुए अगले और पिछले बंपर के साथ भी देखा जा सकता है जो अब एक काले बीच के हिस्से के साथ आते हैं. सामने आपको नई एलईडी फॉगलैंप्स भी मिलती हैं, जबकि पीछे की तरफ दमदार हाउसिंग में काले स्टाइलिंग तत्व, गहरी-टिंटेड टेललाइट्स और नए खड़े हुए रिफ्लेक्टर लगे हैं. इसके अलावा, मारुति सुजुकी वैगन आर से अलग, जो स्टील के पहियों और हबकैप के साथ आती है, टोयोटा की इस कार में अलॉय व्हील दिख रहे हैं जिनको देखकर इग्निस की याद आती है. वास्तव में, इस स्तर के बदलावों के साथ यह टोयोटा बैज वाली पहली मारुति कार होगी.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा बेल्टा नाम भारत में ट्रेडमार्क, हो सकता है मारुति सियाज़ पर आधारित कार का नाम

    si3gli6g

    पहियों पर टोयोटा लोगो के अलावा, कार पर कोई अन्य बैजिंग नहीं है

    यह स्पष्ट नहीं है कि कार को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा, टोयोटा सियाज़ सेडान का एक रीबैज मॉडल भी लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसकी टोयोटा बेल्टा कहे जाने की उम्मीद है.

    सूत्र

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें