लॉगिन

टोयोटा इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट ऑरेंज कलर में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 5.85 लाख

कार लॉन्च के समय उपलब्ध कराया गया अल्ट्रामरीन ब्ल्यू डुअल टोन कलर अब कार के साथ नहीं दिया जाएगा. टैप कर जानें नई इटिऑस लिवा के टॉप मॉडल की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 6, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • इन्फर्नो ऑरेंज कलर में नई इटिऑस पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है
  • नई टोयोटा इटिऑस के टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 7.44 लाख रुपए है
  • नई इटिऑस लिवा में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीजल इंजन दिया है
भारत और दुनियाभर के कार मेकर्स में अब ऑरेंज कलर का चलन आया है और टोयोटा इंडिया ने भी इसे फॉलो किया है. टोयोटा ने देश में नए इन्फर्नो कलर के साथ इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. टोयोटा इटिऑस लिवा डुअल टोन वर्मिलियन रैड और सुपर व्हाइट कलर को अब कलर कॉम्बिनेशन के लिए इस्तेमाल किया है और कार के लॉन्च के समय उपलब्ध कराया गया अल्ट्रामरीन ब्ल्यू डुअल टोन कलर अब कार के साथ नहीं दिया जाएगा. कंपनी ने नई इटिऑस लिवा को डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में उपलब्ध कराया है और यह कार चार वेरिएंट्स - V, VX, VD और VDX में उपलब्ध है. बता दें कि दिल्ली में नई इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 5.85 लाख रुपए से शुरू होकर 7.44 लाख रुपए तक जाती है.
 
toyota etios liva inferno orange
इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने नई लिवा में कोई बदलाव नहीं किया है
 
टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने नई इटिऑस लिवा डुअल टोन में नए ऑरेंज कलर के अलावा कोई बदलाव नहीं किया है. कार में ब्लैक टॉप दिया गया है, साथ ही कार की ग्रिल, बंपर , ओवीआरएम और रियर स्पॉइलर को ब्लैक शेड दिया गया है. कार में पुराने मॉडल के समान 10-स्पोक वाले डायमंड कट अलॉय व्हील्स, अगले बंपर में कार्बन फाइबर स्टालिंग और अगले फॉग लैंप्स के लिए क्रोम बेज़ल्स का इस्तेमाल किया गया है. टोयोटा ने नई लिवा डुअल टोन में स्पोर्टी स्टाइल का पिछला बंपर और इलैक्ट्रिक ओवीआरएम के साथ इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल दिया है. इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने नई लिवा में कोई बदलाव नहीं किया है.

ये भी पढ़ें : टोयोटा यारिस की 4,000 से ज़्यादा यूनिट शोरूम्स में पहुंची, भारी मांग के बाद सप्लाइ शुरू
 
टोयोटा इटिऑस लिवा डुअल टोन वेरिएंट के साथ स्टीयरिंग में लगे ऑडियो कंट्रोल, कूल्ड ग्लव बॉक्स और 251-लीटर का बूट स्पेस दिया है. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो अपडेटेड कार में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, कीलेस एंट्री, आईसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. टोयोटा ने नई लिवा के साथ पुराने मॉडल वाला ही 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीजल इंजन दिया है. कार का पेट्रोल इंजन जहां 79 bhp पावर और 104 Nm टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कार का डीजल इंजन 67 bhp पावर और 170 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने कार में दिए दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें