लॉगिन

टोयोटा ने हाय राइडर हाइब्रिड एसयूवी का लॉन्च से पहले जारी किया टीज़र

हाय राइडर स्प्लिट हेडलैंप डिज़ाइन के साथ आती है जो आज की कई एसयूवी में आम हो गया है. एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप्स ग्रिल के ऊपर ऊपर की ओर एक मोटी क्रोम बार के साथ केंद्रीय टोयोटा लोगो तक फैली हुई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा भारतीय बाजार में एक कॉम्पैक्ट एसयूवी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है और कंपनी ने घोषणा की कि यह सुजुकी के साथ एक संयुक्त प्रयास होगा. हम पहले ही टोयोटा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के जासूसी तस्वीरें देख चुके हैं जो 1 जुलाई को भारत में अपनी शुरुआत करेगी, लेकिन अब कंपनी ने पहली बार कार का टीज़र पेश किया है. जिसके हाय राइडर कहे जाने की उम्मीद है,(टोयोटा ने अभी तक नाम की पुष्टि नहीं की है), यह कॉम्पैक्ट  एसयूवी अपनी बड़ी एसयूवी की तरह दिखने की उम्मीद है. टीज़र फोटो में, हमें केवल कार का फ्रंट देखने को मिलता है और इससे हमें डिज़ाइन की एक स्पष्ट तस्वीर मिलती है.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी, टोयोटा संयुक्त रूप से भारत और वैश्विक बाजारों के लिए एक नई हाइब्रिड एसयूवी पर कर रहे काम

    ci273058
    हम आपके लिए टोयोटा हाय राइडर की तस्वीर लेकर आए हैं जहां डुअल-टोन पेंट स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा थी

    टोयोटा हाय राइडर डिजाइन

    हाय राइडर स्प्लिट हेडलैंप डिज़ाइन का के साथ आती है जो आज की कई एसयूवी में आम हो गया है. एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप्स ग्रिल के ऊपर की ओर एक मोटी क्रोम बार के साथ सेंटर में टोयोटा लोगो की ओर फैली हुई है. मुख्य हेडलैम्प यूनिट बम्पर के आधार पर एक फॉक्स स्किड प्लेट तत्व के साथ एक प्रमुख सेंटर बंपर दिया गया है. तस्वीर से यह भी बताती है कि डुअल-टोन पेंट फ़िनिश उपलब्ध होगी, लेकिन हम इसके बारे में और अधिक तब जान पाएंगे जिस दिन इसे पेश किया जाएगा.

    5nh14b5 टोयोटा हाय राइडर को कई मौकों पर भारत में टेस्टिंग करते हुए देखा गया है

    नई कॉम्पैक्ट एसयूवी बेंगलुरू में टोयोटा के प्लांट में बनाई जाएगी और टोयोटा द्वारा अपनी कार लॉन्च करने के तुरंत बाद कार के सुजुकी मॉडल को लॉन्च किया जाएगा. हम उम्मीद करते हैं कि इसमें स्मार्ट हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा लेकिन टोयोटा एक मजबूत हाइब्रिड मॉडल भी लाकर हमें चौंका सकती है. हम कार के बारे में और जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं और हम जल्द ही आपके लिए और जानकारी देंगे, इसलिए बने रहे.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 27, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें