लॉगिन

कारें किराये पर देने के लिए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने मायल्स के साथ समझौता किया

सदस्यता सेवा कम से कम 12 महीनों के लिए उपलब्ध है और इसे हर साल किलोमीटर के हिसाब से 48 महीने तक बढ़ाया जा सकता है
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने निजी ग्राहकों के लिए कार सदस्यता सेवाएं देने के लिए मायल्स ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजीज़ के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है. कार्यक्रम को हाल ही शुरु की गई नई कंपनी टोयोटा मोबिलिटी सर्विस (TMS) के माध्यम से चलाया जाएगा. नई सेवा के तहत, टोयोटा दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु में अपनी कारों को ग्राहकों के लिए किराये पर देने की योजना बना रही है. चुने गए वाहन के अनुसार मासिक किराया बदलेगा. टोयोटा और मायल्स रु 19,808 की मासिक कीमत पर ग्लानज़ा की पेशकश कर रहे हैं, वहीं इनोवा क्रिस्टा के लिए रु 45,721 चुकाने होंगे.

    vcqbqm2g

    साझेदारी का फायदी फिल्हाल दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु के ग्राहकों को होगा

    कार्यक्रम के तहत, सदस्यता अवधि कम से कम 12 महीनों के लिए उपलब्ध होगी, जिसे 18, 24, 36 या 48 महीने तक बढ़ाया जा सकता है. पूरे साल में कार कितने किलोमीटर चल सकती है यह मायल्स द्वारा पहले ही तय किया जाएगा. मासिक किराए में न केवल वाहन की लागत, बल्कि रोड टैक्स, रेजिस्ट्रेशन, बीमा और रखरखाव भी शामिल है. इसके अलावा, Myles और TKM वाहन के साथ 24x7 सड़क के किनारे सहायता की पेशकश भी कर रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 8.40 लाख से शुरु

    ded2gmuk

    चुने गए वाहन के अनुसार मासिक किराया बदलेगा

    कंपनी मायल्स के माध्यम से अपनी पूरी रेंज पेश कर रही है जिसमें ग्लानज़ा, यारिस, इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और यहां तक ​​कि नई लॉन्च की गई अर्बन क्रूज़र एसयूवी शामिल है. टोयोटा इंडिया पहले कारपोरेट और व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए कार सब्सक्रिप्शन और लीजिंग सेवाएं देने के लिए टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज़ के तहत अपने मौजूदा ब्रांड KINTO के अलावा ALD ऑटोमोटिव इंडिया और SMAS ऑटो लीजिंग के साथ गठजोड़ की घोषणा कर चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें