लॉगिन

टोयोटा ने ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया

टोयोटा के वर्चुअल शोरूम में आने वाले ग्राहक किसी भी मॉडल को चुन सकेंगे और कार का 360 डिग्री लुक देख सकेंगे. वे अपनी नई टोयोटा को सीधे वर्चुअल शोरूम से भी बुक कर सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए डिजिटल अनुभव का और विस्तार करने के लिए वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया है. इसे नए सामान्य की ओर एक कदम बताते हुए, जापानी कार निर्माता की भारतीय शाखा का कहना है कि वर्चुअल शोरूम ग्राहकों को टोयोटा के वाहन लाइन-अप को ऑनलाइन गहराई से देखने की अनुमति देगा. ग्राहक अपनी नई टोयोटा को सीधे वर्चुअल शोरूम से भी बुक कर सकते हैं, क्योंकि यह पेमेंट गेटवे के साथ पूरी तरह से एकीकृत है. कंपनी का कहना है कि वर्चुअल शोरूम भविष्य में ऑफ़र और लोन विकल्प जैसी सेवाओं की पेशकश करेगा.

    10eumg18

    ग्राहक वर्चुअल शोरूम में लाइट चालू कर सकते हैं, दरवाजे खोल सकते हैं और बंद कर सकते हैं.

    टोयोटा के वर्चुअल शोरूम में आने वाले ग्राहक किसी भी मॉडल को चुन सकेंगे और कार का 360 डिग्री लुक पाएंगे. वे सभी उपलब्ध वेरिएंट और रंग विकल्पों की जांच भी कर सकते हैं, लाइट चालू कर सकते हैं, दरवाजे खोल सकते हैं और बंद कर सकते हैं और दिन या रात मोड में फीचर्स का अनुभव कर सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म स्मार्टफ़ोन के लिए एक खास मोड के साथ आता है, जो ग्राहकों को यह देखने की अनुमति देता है कि उनके गैरेज में पार्क किए जाने पर टोयोटा का वाहन कैसा दिखेगा.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा इंडिया ने इनोवा क्रिस्टा MPV की कीमतों में 2 प्रतिशत का इज़ाफा किया

    वर्चुअल शोरूम आपको टेस्ट ड्राइव करने का विकल्प भी देता है. ग्राहक अपने टोयोटा वाहन को सीधे वर्चुअल शोरूम से भी बुक कर सकते हैं और इसे अपने नजदीकी डीलरशिप या अपने घरों में पहुंचा सकते हैं. टोयोटा का कहना है कि उसने अपने सभी डीलर पार्टनर्स को भी नए प्लेटफॉर्म पर इंटीग्रेट कर दिया है और जल्द ही वर्चुअल शोरूम को उसके सभी डीलर पार्टनर्स की वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें