लॉगिन

TVS इस महीने लॉन्च करेगी एक नई 125 सीसी मोटरसाइकिल

TVS मोटर कंपनी एक नई 125 सीसी मोटरसाइकिल पर काम कर रही है जिसे लॉन्च होने पर Fiero 125 कहा जा सकता है, जबकि एक 125 सीसी स्कूटर के साल के अंत तक आने की उम्मीद है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी 125 सीसी सेगमेंट में बड़ी धूम मचाना चाहती है और कंपनी इस क्षेत्र में एक स्कूटर और एक मोटरसाइकिल पेश करने की तैयारी कर रही है. होसुर स्थित निर्माता ने अब पुष्टि की है कि सितंबर 2021 के अंत तक वह एक नई 125 सीसी मोटरसाइकिल पेश करेगी. फिल्हाल कंपनी इस पेशकश के बारे में चुप्पी साधे हुए है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे TVS Fiero 125 कहा जा सकता है. दोपहिया निर्माता टीवीएस-सुजुकी साझेदारी के तहत लगभग दो दशक पहले Fiero 150 को बेचती थी. बाद में इसे TVS Apache 150 से बदल दिया गया.

    aoo3p0fo

    कंपनी के नए 125 सीसी स्कूटर को टीवीएस जुपिटर 125 कहा जा सकता है.

    TVS ने पिछले साल Fiero 125 नाम का ट्रेडमार्क किया था, जिसने एक नई मोटरसाइकिल की संभावना को और बढ़ा दिया. नई 125 सीसी पेशकश की एक स्पोर्टी मॉडल होने की उम्मीद है. यह हाल के वर्षों में कंपनी की पहली 125 सीसी मोटरसाइकिल होगी और टीवीएस के शोरूम में स्टार सिटी+ और अपाचे आरटीआर 160 के बीच के फासले को पाटने में मदद करेगी. नया मॉडल बाज़र में बजाज पल्सर 125, होंडा सीबी शाइन और हीरो ग्लैमर जैसी कई बाइक्स से मुकाबला करेगा.

    यह भी पढ़ें: TVS अपाचे RTR 165 RP नाम ट्रेडमार्क, स्पोर्टी और तेज़ रफ्तार वेरिएंट अनुमानित

    इस बीच, नए 125 सीसी स्कूटर के बारे में कोई जानकारी नहीं है जो फिल्हाल बनाया जा रहा है. कंपनी इस सेगमेंट में बेहद सफल NTorq बेचती है और मॉडल बाज़ार में काफी कामयाब रहा है. नए 125 सीसी स्कूटर को टीवीएस जुपिटर 125 कहा जा सकता है. 125 सीसी स्कूटर कब आएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हम त्योहारी सीजन के आसपास मॉडल को लॉन्च होते देख सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें