लॉगिन

TVS अपाचे RTR 165 RP नाम ट्रेडमार्क, स्पोर्टी और तेज़ रफ्तार वेरिएंट अनुमानित

नया RP वेरिएंट TVS अपाचे RTR 160 4V के मुकाबले दमदार इंजन के साथ आएगा और सामान्य मॉडल के मुकाबले इसका प्रदर्शन भी बेहतर होगा.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने एक नया नाम ट्रेडमार्क कराया है जो उत्पादन के लिए तैयार नई TVS अपाचे RTR 165 RP में इस्तेमाल किया जाएगा, यहां RP का मतलब रेस परफॉर्मेंस से है. हाल ही में TVS ने परफॉर्मेंस किट के साथ TVS अपाचे RR 310 बिल्ट टू ऑर्डर भारत में लॉन्च की है और TVS की ओर से अपाचे सीरीज़ का रेस परफॉर्मेंस वेरिएंट संभावित रूप से नया परफॉर्मेंस आधारित सब-ब्रांड होगा. 165 संख्या से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि नया RP वेरिएंट TVS अपाचे RTR 160 4V के मुकाबले दमदार इंजन के साथ आएगा और सामान्य मॉडल के मुकाबले इसका प्रदर्शन भी बेहतर होगा.

    uf9oseh8नाम के आधार पर माना जा सकता है कि बाइक का इंजन कुछ दमदार होगा

    अबतक यह साफ नहीं है कि TVS अपाचे RTR 165 RP को किन बदलावों के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन नाम के आधार पर माना जा सकता है कि बाइक का इंजन कुछ दमदार होगा. इसके अलावा बाइक के साथ राइडिंग मोड्स भी मिलेंगे जो पहले से TVS अपाचे RTR 200 4V के साथ, यहां तक कि एनटॉर्क 125 के साथ भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं. TVS मोटर कंपनी का बिल्ट टू ऑर्डर वर्टिकल नई TVS अपाचे RR 310 के साथ पेश कर दिया गया है और हमें बिल्कुल हैरानी नहीं होगी अगर TVS की नई अपाचे RTR 165 RP के साथ भी अडजस्ट होने वाले अगले फोर्क्स मिले.

    ये भी पढ़ें : टू-व्हीलर की बिक्री अगस्त 2021: टीवीएस ने बेचे 2.9 लाख से अधिक वाहन

    gov14nsoTVS अपाचे RTR 160 4V के साथ 160 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, चार-वाल्व इंजन दिया गया है

    TVS अपाचे RTR 160 4V फिलहाल इस श्रेणी की सबसे दमदार बाइक है. इसके साथ 160 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, चार-वाल्व इंजन दिया गया है जो 17.4 बीएचपी ताकत और 14.73 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. अनुमान है कि 165 RP के साथ TVS बेहतर प्रदर्शन और ऐक्सेलरेशन देगी, इसके अंतर्गत इंजन में बदले हुए पुर्ज़े और नए फीचर्स मिलने वाले हैं जिनमें TVS स्मार्टकनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बदले हुए इंस्ट्रुमेंट कंसोल में पूरी तरह रेस मेट्रिक्स शामिल हैं. कंपनी जल्द ही मोटरसाइकिल की ज़्यादा जानकारी उपलब्ध कराने वाली है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें