लॉगिन

टीवीएस ने एक दिन में 200 से अधिक iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलेवरी किये

टीवीएस ने कहा कि उसने लॉन्च होने के बाद से राष्ट्रीय राजधानी में अपने बदले हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर की 2,000 से अधिक यूनिट्स की डिलेवरी की है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस ने घोषणा की कि उसने दिल्ली में आयोजित एक मेगा डिलेवरी इवेंट में 200 आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर के  मालिकों को डिलेवर की है. 200 ई-स्कूटरों में आईक्यूब और आईक्यूब एस शामिल थे और एक ही दिन में डिलेवर किए गए थे. टीवीस ने खुलासा किया कि उसने अब तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आईक्यूब और आईक्यूब एस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 2,000 यूनिट्स की डिलेवरी की हैं.

    यह भी पढ़ें: 2022 टीवीएस iQube बढ़ी हुई रेंज और नए फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमतें ₹ 98,564 से शुरू

    टीवीएस ने इस साल की शुरुआत में भारत में आईक्यूब की बदली हुई रेंज लॉन्च की थी. बदले हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन वैरिएंट्स - स्टैंडर्ड, एस और एसटी में उपलब्ध है, हालांकि सबसे महंगे वैरिएंट की कीमतों और डिलेवरी की घोषणा अभी बाकी है. टीवीएस आईक्यूब ₹99,130 और टीवीएस आईक्यूब एस ₹1,04,123 की  (ऑन-रोड दिल्ली-एनसीआर FAME II और राज्य सब्सिडी सहित) ऑन-रोड कीमत पर उपलब्ध हैं.  

    2022टीवीएस ने इस साल की शुरुआत में iQube ई- स्कूटर को अपडेट किया था जो अब तीन वेरिएंट में पेश किया गया है

    आईक्यूब और आईक्यूब एस दोनों में एक 3.4 kWh बैटरी पैक है जो एक इलेक्ट्रिक मोटर से जुड़ा है जो एक फुल चार्ज पर 100 किमी तक की रेंज प्रदान करता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 78 किमी प्रति घंटा है और बैटरी को 100 फीसदी चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लगता है. इस बीच आईक्यू एसटी में 5.1 kWh का बड़ा बैटरी पैक मिलता है जो इसे 145 किमी तक की रेंज और 82 किमी प्रति घंटे की उच्च गति प्रदान करता है. इसमें 4 घंटे 5 मिनट का दावा किया गया है कि फास्ट चार्जिंग टाइम है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें