भारत में नई बाइक और कारें

टीवीएस मोटर ने पेश किया मोबाइल ऐप, ग्राहकों को घर बैठे मिलेगी सारी जानकारी

ग्राहकों के लिए ऑनलाइन ख़रीद के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, टीवीएस मोटर कंपनी ने ARIVE नाम का मोबाइल एप्लिकेशन पेश किया है.

यह मोबाइल एप ऑगमेंटेड रियलिटी की मदद से काम करता है. expand फोटो देखें
यह मोबाइल एप ऑगमेंटेड रियलिटी की मदद से काम करता है.

ग्राहकों के लिए ऑनलाइन ख़रीद के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, टीवीएस मोटर कंपनी ने ऑगमेंटेड रियलिटी इंटरएक्टिव व्हीकल एक्सपीरियंस (ARIVE) नाम की मोबाइल ऐप पेश की है. नई ऐप एंड्रॉइड ऑटो और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. कंपनी के मुताबिक यह ऐप टू-व्हीलर सेगमेंट में इस तरह की पहली है और ग्राहकों को अच्छा अनुभव देने का वादा करती है. यह ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडलों टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगी और बाद में टीवीएस के सभी वाहनों को इसमें जोड़ा जाएगा.

r5c5h2hg
ऐप पर बाइक का जायज़ा लेने के साथ, स्कैन और 3डी मोड में देखा जा सकता है.
0 Comments

नई ऐप पर बोलते हुए, मेघश्याम दिघोल, हेड - (मार्केटिंग) प्रीमियम मोटरसाइकिल, टीवीएस ने कहा "कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐप पेश किया है, जो उन्हें घर से ही ऑनलाइन किसी भी मॉडल के बारे में जानकारी लेने और खरीदने में सक्षम बनाता है. टीवीएस अराईव ऐप के जरिए ग्राहक उत्पादों की विशेषताओं का अनुभव कर सकेंगे.यह ऐप ग्राहक और कंपनी के बीच गैप को भी काफी हद तक कम करने में मदद करेगा."  

0nu6raoc
ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडलों अपाचे आरआर 310 और अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगी.
ये भी पढ़े : महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विसेज़ ने टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशंस के साथ साझेदारी की
ऐप पर बाइक के बारे में तीन तरह से जानकारी उपलब्ध कराई गई है. इसमें बाइक का जायज़ा लेने के साथ, स्कैन और 3डी मोड में देखा जा सकता है.  AR की मदद से बाइक के किसी भी भाग को स्कैन करने पर उसकी सभी जानकारी दिखा दी जाती है. वहीं, 360 डिग्री व्यू में बाइक को काफी करीब से देखा जा सकता है. अराईव ऐप पर टीवीएस की नजदीकी डीलरशिप का भी पता लगाया जा सकता है. इसपर बाइक को ऑनलाइन बुक करने की सुविधा भी प्रदान की गई है. टीवीएस ने हाल ही में एक नए टू-व्हीलर का ट्रेडमार्क रजिस्टर करवाया है, हो सकता है कि यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एथर और बजाज चेतक को टक्कर देगी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.