लॉगिन

टीवीएस मोटर ने पेश किया मोबाइल ऐप, ग्राहकों को घर बैठे मिलेगी सारी जानकारी

यह ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडलों टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ग्राहकों के लिए ऑनलाइन ख़रीद के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, टीवीएस मोटर कंपनी ने ऑगमेंटेड रियलिटी इंटरएक्टिव व्हीकल एक्सपीरियंस (ARIVE) नाम की मोबाइल ऐप पेश की है. नई ऐप एंड्रॉइड ऑटो और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. कंपनी के मुताबिक यह ऐप टू-व्हीलर सेगमेंट में इस तरह की पहली है और ग्राहकों को अच्छा अनुभव देने का वादा करती है. यह ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडलों टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगी और बाद में टीवीएस के सभी वाहनों को इसमें जोड़ा जाएगा.

    r5c5h2hg
    ऐप पर बाइक का जायज़ा लेने के साथ, स्कैन और 3डी मोड में देखा जा सकता है.

    नई ऐप पर बोलते हुए, मेघश्याम दिघोल, हेड - (मार्केटिंग) प्रीमियम मोटरसाइकिल, टीवीएस ने कहा "कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐप पेश किया है, जो उन्हें घर से ही ऑनलाइन किसी भी मॉडल के बारे में जानकारी लेने और खरीदने में सक्षम बनाता है. टीवीएस अराईव ऐप के जरिए ग्राहक उत्पादों की विशेषताओं का अनुभव कर सकेंगे.यह ऐप ग्राहक और कंपनी के बीच गैप को भी काफी हद तक कम करने में मदद करेगा."  

    0nu6raoc
    ऐप शुरुआत में कंपनी के प्रमुख मॉडलों अपाचे आरआर 310 और अपाचे आरटीआर 200 4वी की जानकारी देगी.
    ऐप पर बाइक के बारे में तीन तरह से जानकारी उपलब्ध कराई गई है. इसमें बाइक का जायज़ा लेने के साथ, स्कैन और 3डी मोड में देखा जा सकता है.  AR की मदद से बाइक के किसी भी भाग को स्कैन करने पर उसकी सभी जानकारी दिखा दी जाती है. वहीं, 360 डिग्री व्यू में बाइक को काफी करीब से देखा जा सकता है. अराईव ऐप पर टीवीएस की नजदीकी डीलरशिप का भी पता लगाया जा सकता है. इसपर बाइक को ऑनलाइन बुक करने की सुविधा भी प्रदान की गई है. टीवीएस ने हाल ही में एक नए टू-व्हीलर का ट्रेडमार्क रजिस्टर करवाया है, हो सकता है कि यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एथर और बजाज चेतक को टक्कर देगी.
    Calendar-icon

    Last Updated on November 27, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें