भारत में नई बाइक और कारें

TVS मोटर कंपनी ने ग्राहकों के लिए बढ़ाया सर्विस सपोर्ट, जानें किन्हें मिलेगा फायदा

language dropdown

TVS मोटर कंपनी ने कोविड-19 महामारी के चलते ग्राहकों के सामने आने वाली चुनौतियों से कुछ निजात देने के लिए सर्विस सपोर्ट को आगे में विस्तार किया है.

expand फोटो देखें
TVS ने सभी ग्राहकों के लिए सर्विस सपोर्ट का ऐलान किया है

TVS मोटर कंपनी ने कोविड-19 महामारी के चलते ग्राहकों के सामने आने वाली चुनौतियों से कुछ निजात देने के लिए सर्विस सपोर्ट को आगे में विस्तार किया है. जहां देशभर में जारी लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे व्यापार पटरी पर लौट रहा है, वहीं TVS अब भी ग्राहकों पर अपना ध्यान केंद्रित किए हुए है और सभी TVS ग्राहकों के लिए सर्विस सपोर्ट का ऐलान किया है. ऑटो जगत पटरी पर लौट रहा है और देशभर के कई हिस्सों में लॉकडाउन हटने से स्थिति सामान्य होती नज़र आ रही है, लेकिन आर्थिक पहलू को देखें तो ये अब भी चरमराया हुआ है. इन्ही ताज़ा हालातों के मद्देनज़र TVS ने वाहनों की मुफ्त सर्विस के साथ वॉरंटी को भी आगे बढ़ाया है जो एक्सपायर होने वाली हैं.

slk03qos

TVS ने उन वाहनों की फ्री सर्विस बढ़ाई है जो मार्च और अप्रैल 2020 के दौरान बाकी रह गई थी

टीवीएस

टीवीएस बाइक

इन सेवाओं में विस्तार पर TVS ने प्रेस को दिए वक्तव्य में कहा कि, "फिलहाल हम सब उस दौर में हैं जिसकी कभी उम्मीद नहीं की गई थी और हम लगातार कोविड-19 की बदलते स्वरूप को भी देख रहे हैं. TVS मोटर कंपनी ग्राहकों पर केंद्रित कंपनी है और चुनौतीपूर्ण इन दिनों में ग्राहकों की इच्छाओं की पूर्ती करना और उन्हें अहमियत देना शुरू से हमारा ध्येय रहा है." इस ऐलान में TVS ने उन वाहनों की फ्री सर्विस बढ़ाई है जो मार्च और अप्रैल 2020 के दौरान बाकी रह गई थी और जिसे जून 2020 से 31 जुलाई तक भुनाया जा सकता था. जिन वाहनों की वॉरंटी 1 मार्च और 30 अप्रैल के बीच अमान्य हो चुकी है और जिन्हें जून 2020 तक मान्य किया जाना था, उन्हें 31 जुलाई 2020 तक बढ़ा दिया गया है.

ये भी पढ़ें : बजाज के औरंगाबाद प्लांट में 140 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, दो की मौत की पुष्टि

0 Comments

मार्च से जून 2020 के बीच जारी किए गए लॉकडाउन में TVS ही नहीं बल्की भारत की सभी ऑटो निर्माता कंपनियों को अपने उत्पादन प्लांट से लेकर दफ्तर और उत्पादन सबकुछ बंद करने पड़े थे. मई 2020 के अंत से TVS ने 6 महीने के लिए उत्पादन कर्मचारियों को छोड़कर सबके वेतन में कटौती शुरू की है जिसमें अमुक कर्मचारियों की 5 से 25 प्रतिशत सैलरी काटी जाएगी. जून 2020 में TVS ने साल-दर-साल बिक्री में 33प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है, हालांकि मई में बिके वाहनों से तुलना करें तो TVS की बिक्री में तीन गुना बढ़ोतरी हुई है.

कम्पेयर टीवीएस एंटोर्क 125 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.