लॉगिन

TVS मोटर कंपनी ने जारी किया आगामी 125 cc मोटरसाइकिल का टीज़र वीडियो

नई मोटरसाइकिल से भारत में 16 सितंबर को पर्दा हटाया जाना है और तब इसके इंजन से लेकर प्लैटफॉर्म और सेगमेंट की जानकारी हम आप लोगों तक पहुंचाएंगे.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी 16 सितंबर 2021 को बिल्कुल नई मोटरसाइकिल भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने के लिए तैयार है. TVS इस नई मोटरसाइकिल के कई टीज़र जारी कर चुकी है जिसमें एलईडी हैडलाइट और अनोखी डिज़ाइन के डेटाइम रनिंग लाइट के अलावा एलईडी टेललाइट, दो हिस्सों में बंटी सीट की डिज़ाइन और पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल की झलक देखने को मिली है. अबतक बाइक के सेगमेंट या इंजन की जानकारी हमें नहीं मिल पाई है, लेकिन इसकी तराशी हुई डिज़ाइन से लगता है कि यह अपाचे सीरीज़ की मोटरसाइकिल होगी और कुल मिलाकर नई TVS बाइक दिखने में काफी स्पोर्टी और आक्रामक है.

    3ekqefkoकंपनी पहले ही साफ कर चुकी है कि बाइक 125 सीसी प्लैटफॉर्म पर बनाई जा रही है

    नई मोटरसाइकिल से भारत में 16 सितंबर को पर्दा हटाया जाना है और तब इसके इंजन से लेकर प्लैटफॉर्म और सेगमेंट की जानकारी हम आप लोगों तक पहुंचाएंगे. कंपनी पहले ही साफ कर चुकी है कि बाइक 125 सीसी प्लैटफॉर्म पर बनाई जा रही है, ऐसे में कहा जा सकता है कि TVS मोटर कंपनी की ओर से यह प्रिमियम 125 सीसी मोटरसाइकिल होगी. टीज़र वीडियो में हमें जो दिखा है उसमें मोटरसाइकिल स्पोर्टी और स्टाइलिश दिख रही है, इसके अलावा इसे प्रिमियम सवारी मोटरसाइकिल वाला अंदाज़ दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : TVS अपाचे RTR 165 RP नाम ट्रेडमार्क, स्पोर्टी और तेज़ रफ्तार वेरिएंट अनुमानित

    हमारा अनुमान है कि कंपनी नई मोटरसाइकिल को अपाचे सीरीज़ के अंतर्गत लॉन्च करने वाली है. पिछली बार दिखाई गई झलक में वीडियो के अंत में आर अक्षर साफतौर पर दिखाई दिया था, तो बाइक का नाम आर अक्षर से शुरू होने की पूरी संभावना है. कंपनी इसे पेश करते समय मोटरसाइकिल की बाकी जानकारी साझा करेगी और हमें इंतज़ार रहेगा इस मोटरसाइकिल को चलाकर देखने का. बाइक की ज़्यादा जानकारी हासिल करने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें