carandbike logo

टीवीएस मोटर कंपनी कर्मचारियों के लिए कोरोना टीका मुफ्त में कराएगी उपलब्ध

language dropdown

टू-व्हीलर कंपनी ने घोषणा की है कि वह सभी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना का टीका मुफ्त में लगवाएगी.

5 कंपनियों के सभी कर्मचारियों को टीकाकरण अभियान के तहत कवर किया जाएगा. expand फोटो देखें
5 कंपनियों के सभी कर्मचारियों को टीकाकरण अभियान के तहत कवर किया जाएगा.

भारत की प्रमुख दोपहिया कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए कोरोना टीकाकरण मुफ्त में पेश करेगी. टीकाकरण अभियान जारी सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप होगा और देश भर में 35,000 सीधे या किसी तरह से जुड़े हुए कर्मचारियों को कवर करेगा. प्रारंभिक चरण में, वैक्सीन 60 साल की उम्र या पुरानी चिकित्सा स्थितियों से पीड़ित 45 वर्ष की आयु से ऊपर के सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को उपलब्ध कराया जाएगा.

kvcf527c

कंपनी ने हाल ही में 40 लाख दो-पहिया बनाने का आंकड़ा पार किया था.

टीवीएस मोटर कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष - आनंदकृष्णन ने कहा, "टीवीएस मोटर कंपनी में, हम समग्र कर्मचारी कल्याण पर सर्वोपरि महत्व रखते हैं. हम अपने कर्मचारियों और उनके विस्तारित परिवार के सदस्यों को पूरा समर्थन देने का प्रयास करते हैं. इसमें आपातकालीन आवश्यकताएं, डॉक्टर-ऑन-कॉल, कोविड-19 जागरूकता और मानसिक कल्याण कार्यक्रमों के लिए ऐप शामिल है. इस टीकाकरण अभियान के साथ, हम अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए अपना प्रयास जारी रख रहे हैं.”

यह भी पढ़ें: टीवीएस अपाचे RTR 200 4V सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट राइडिंग मोड्स के साथ लॉन्च किया गया

0 Comments

टीवीएस ने घोषणा की है कि उसकी 5 कंपनियों के सभी कर्मचारियों को टीकाकरण अभियान के तहत कवर किया जाएगा. यह हैं टीवीएस मोटर कंपनी, टीवीएस क्रेडिट सर्विसेज लिमिटेड, सुंदरम क्लेटन लिमिटेड, सुंदरम ऑटो कंपोनेंट्स लिमिटेड और एमराल्ड हेवन रियल्टी लिमिटेड. फरवरी 2021 में, टीवीएस ने कुल बिक्री में 18 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है जब उसने 2,97,747 वाहन बेचे, जबकि फरवरी 2020 में 2,53,261 वाहन बिके थे. फरवरी 2021 में टीवीएस मोटर कंपनी का निर्यात 1,01,789 इकाई था जो पिछले साल की तुलना में 23 प्रतिशत ज़्यादा था.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.