लॉगिन

TVS एनटॉर्क 125 रेस एडिशन को मिली नई कलर स्कीम, अब कीमत Rs. 74,365

स्कूटर में पेश हुए रंगों में काला रंग मैट ब्लैक और मैटेलिक ब्लैक है, वहीं मैटेलिक येल्लो भी कॉम्बिनेशन का हिस्सा है. जानें और कितनी बदली एनटॉर्क?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 11, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने एनटॉर्क 125 स्कूटर के रेस एडिशन को नए रंग में पेश किया है जो पीले और काले कॉम्बिनेशन में आया है. नई कलर स्कीम के साथ स्कूटर की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 74,365 रुपए रखी गई है. स्कूटर के साथ पेश हुए पीले और काले रंगों में काला रंग मैट ब्लैक और मैटेलिक ब्लैक है, वहीं मैटेलिक येल्लो भी इस कॉम्बिनेशन का हिस्सा है. TVS एनटॉर्क 125 रेस एडिशन पहले से लाल और काले कॉम्बिनेशन में भी पेश की गई है. कंपनी ने अबतक इस स्कूटर की 5 लाख से ज़्यादा यूनिट भारतीय बाज़ार में बेच ली हैं. BS6 इंजन वाली एनटॉर्क को मार्च 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया गया है.

    7p0r9sckस्कूटर के साथ पेश हुए पीले और काले रंग

    BS6 TVS एनटॉर्क 125 के साथ अब फ्यूल-इंजैक्शन तकनीक वाला 124.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर दिया गया है जो 7,000 आरपीएम पर 9.1 बीएचपी पावर जनरेट करता है, ये BS4 मॉडल से 0.1 बीएचपी कम है. स्कूटर में लगा इंजन 5,500 आरपीएम पर 10.5 एनएम टॉर्क पैदा करता है और इस आंकड़े में कोई कमी नहीं आई है. कंपनी ने स्कूटर के इंजन को सीवीटी से लैस किया है. बाकी अपडेट्स में एनटॉर्क 125 के फ्यूल टैंक की क्षमता अब 5.8-लीटर कर दी गई है जो पहले 5-लीटर थी. BS6 मानकों में बदलने की वजह से स्कूटर का भार लगभग 2 किग्रा बढ़ गया है और इसका कुल वज़न 118 किग्रा हो गया है.

    ये भी पढ़ें : TVS की 110 सीसी बाइक रेडिअन के दाम बढ़े, नई कीमत ₹ 59,942

    p49l31nkकंपनी ने अबतक इस स्कूटर की 5 लाख से ज़्यादा यूनिट भारतीय बाज़ार में बेच ली हैं

    TVS मोटर कंपनी ने एनटॉर्क 125 के रेस एडिशन में सिग्नेचर एलईडी डीआरएल और एलईडी हैडलाइट दिए हैं. इसके अलावा स्कूटर के साथ हैज़ार्ड लैंप्स भी मिले हैं. TVS ने एनटॉर्क पर चैक वाले झंडे के ग्राफिक्स दिए हैं जो इसे रेस एडिशन की पहचान देने वाले तमगे के साथ आते हैं, ये एंबलेम सिर्फ इसी मॉडल के साथ दिया गया है. TVS एनटॉर्क के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है जिससे स्कूटर को स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है और रेस प्रेरित इंटरफेस से डाटा ऐक्सेस किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें