लॉगिन

TVS Radeon ने पार किया तीन लाख बिक्री का आंकड़ा, बाइक को मिले दो नए रंग

लॉन्च होने के बाद से दो सालों में, टीवीएस ने तीन लाख से अधिक रेडिअन बेच ली हैं और और इसी मौके को मनाने के लिए कंपनी ने मोटरसाइकिल के लिए रीगल ब्लू और क्रोम पर्पल रंगो की स्कीम पेश की है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने बताया है कि अगस्त 2018 में लॉन्च होने के बाद से उसने Radeon 110 cc कम्यूटर मोटरसाइकिल की तीन लाख से अधिक इकाइयां बेच ली हैं और इसी मौके को मनाने के लिए, कंपनी ने मोटरसाइकिल पर दो नए रंगों की पेशकश की है जो रीगल ब्लू और क्रोम पर्पल हैं. नई कलर स्कीम के अलावा, मोटरसाइकिल पर कुछ नही बदला है. TVS Radeon की कीमतें रु 59,942 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं. TVS ने बिक्री के आंकड़े को पार करने के मौके पर Radeon के लिए एक "धाकड़" नाम का अभियान भी शुरू किया है.

    vagi0nn8

    TVS की मानें तो बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 79.3 किमी चल जाती है.

    कंपनी के उपाध्यक्ष (मार्केटिंग) अनिरुद्ध हलदर ने कहा, "TVS Radeon का 3 लाख से अधिक खुश ग्राहकों ने अपने घरों में स्वागत किया है. वे इसके बेहतरीन-इन-फीचर्स और बढ़िया डिज़ाइन के साथ खुश हैं. दो नए रंगों को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी. "धाकड़" अभियान इस पर प्रकाश डालता है कि कैसे टीवीएस रेडिअन में ईटी-फाई तकनीक पहले से अधिक माइलेज और बेहतर प्रदर्शन देती है."

    यह भी पढ़ें: विश्व ईवी दिवस 2020: यह हैं भारत के 5 सबसे बढ़िया इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन

    d81941uo

    BS6 मोटरसाइकिल का वज़न भी 4 किलोग्राम बढ़ गया है.

    BS6 TVS Radeon में 109.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो एयर-कूल्ड है. यह 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी बनाता है जबकि पीक टॉर्क आउटपुट 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएम है. Radeon में 4-स्पीड का गियरबॉक्स मिलता है. कंपनी का कहना है कि बाइक का बीएस 6 मॉडल 15 प्रतिशत ज़्यादा माइलेज देता है. कंपनी की मानें तो बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 79.3 किमी चल जाती है और इसका फ्यूल टैंक 10 लीटर का है. BS6 मोटरसाइकिल का वज़न भी 4 किलोग्राम बढ़ गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें