लॉगिन

BMW G 310 R और G 310 GS की बुकिंग्स अनाधिकारिक तौर पर शुरू हुई

BMW डीलरशिप से बातचीत के दौरान ये बात भी सामने आई है कि कंपनी इन दोनों मोटरसाइकिल को संभवतः सितंबर 2020 में लॉन्च करेगी. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हमने पहले ही आपको ये खबर दी है कि BMW मोटरराड अपडेटेड जी 310 आर और जी 310 जीएस मोटरसाइकिल की टेस्टिंग भारत में कर रही है. 2020 मॉडल के लिए बाइक को बदली हुई स्टाइल और नए फीचर्स दिए गए हैं. अब अनाधिकारिक तौर पर BMW की कई डीलरशिप पर इन बाइक्स के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी गई है. इच्छुक ग्राहक रु 50,000 टोकन राषि देकर इन बाइक्स में से किसी को बुक कर सकते हैं. BMW डीलरशिप से बातचीत के दौरान ये बात भी सामने आई है कि कंपनी इन दोनों मोटरसाइकिल को संभवतः सितंबर 2020 में लॉन्च करेगी और अक्टूबर 2020 से इन्हें ग्राहकों के सुपुर्द करना शुरू किया जाएगा.

    u0j5gr24हमारा मानना है कि BMW दोनों बाइक्स के साथ नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल देगी

    BMW मोटरराड जी 310 आर और जी 310 जीएस की भारत में लगातार टेस्टिंग कर रही है जिसमें से जी 310 जीएस की टेस्टिंग के स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर दिखाई दिए हैं. बेबी जीएस जैसी ये बाइक संभवतः नए एलईडी हैडलाइट्स और दोबारा डिज़ाइन किए हैडलैंप क्लस्टर के साथ आएगी. बाइक का एग्ज़्हॉस्ट भी बेशक बदला हुआ है. ज़्यादा आकर्षक बनाने के लिए मोटरसाइकिल के साथ नए कलर्स और नए ग्राफिक्स भी दिए जाने का अनुमान है. हमारा मानना है कि BMW दोनों बाइक्स के साथ नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल देगी जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगी. केटीएम 390 ड्यूक और 390 एडवेंचर के साथ फुल-कलर टीएफटी दिया गया है जो टीवीएस अपाचे आरआर 310 में भी पेश किया गया है.

    ये भी पढ़ें : BMW की नई क्रूज़र मोटरसाइकिल R 18 सितंबर में भारत में की जाएगी लॉन्च

    u554jl44कंपनी इन दोनों बाइक्स के साथ पहले जैसा 313 सीसी का इंजन देगी

    इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इन दोनों बाइक्स के साथ पहले जैसा 313 सीसी का इंजन देगी. बीएस4 मॉडल में ये इंजन 34 बीएचपी पावर और 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला था. निःसंदेह बाइक के साथ बीएस6 मानकों वाला इंजन दिया जाएगा जिसका पावर आउटपुट लगभग समान ही होगा, हालांकि इसमें मामूली गिरावट देखने को मिल सकती है. BMW जी 310 आर और जी 310 जीएस के पिछले मॉडल की कीमत रु 2.99 लाख और 3.49 लाख रुपए थी और अनुमान है कि इसके मुकाबले नए मॉडल की कीमत थोड़ी ज़्यादा होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें