carandbike logo

जल्द आने वाली 2021 फोर्स गुरखा के केबिन का नई तस्वीरों में ख़ुलासा हुआ

language dropdown

नई फोर्स गुरखा एक ऑल-ब्लैक कैबिन के साथ आती रहेगी, इसके डैशबोर्ड को बदला गया है और पहली बार इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है.

यह पहली बार है जब हमें कार का बदला हुआ इंटीरियर देखने को मिला है. expand फोटो देखें
यह पहली बार है जब हमें कार का बदला हुआ इंटीरियर देखने को मिला है.

2021 फोर्स गुरखा ऑफ-रोड एसयूवी की नई जासूी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, और इस बार हमें इसका केबिन देखने को मिला है. फोर्स इंडिया की इस नई पीढ़ी की ऑफ-रोडर ने पिछले साल 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी शुरुआत की थी और तब से हमने एसयूवी की कई जासूसी तस्वीरें देखी हैं. हालांकि, यह पहली बार है जब हमें इसका बदला हुआ इंटीरियर देखने को मिला है. नई गुरखा ऑल-ब्लैक केबिन के साथ आती रहेगी, हालाँकि, डैशबोर्ड को बदला गया है और अब पहली बार इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है.

vmpprkmo

इस नई पीढ़ी की ऑफ-रोडर ने पिछले साल 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी शुरुआत की थी.

डैशबोर्ड सॉफ्ट-टच प्लास्टिक जैसे प्रीमियम सामान का उपयोग नहीं करता है, लेकिन हमें ग्लॉसी ब्लैक रंग के साथ बड़े ऐसी वेंट्स देखने को मिलते हैं. नई फोर्स गुरखा को एक नया स्टीयरिंग व्हील भी मिला है, हालांकि हम इस पर कोई बटन नहीं दिखे हैं. इसके अलावा, हमें कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को नहीं मिला है और हम एक डिजिटल एमआईडी यूनिट लगे होने की उम्मीद करते हैं. नई तस्वीरों से यह भी पुष्टि होती है कि एसयूवी में ड्राइवर और अगले पैसेंजर के लिए अलग-अलग सीटों के साथ कुल 7-सीटें लगी होंगी. कार की दूसरी रो में बेंच सीट और सबसे पीछे दो साइड की ओर देखती हुई जंप सीट मिलेंगी.

यह भी पढ़ें: BS6 फोर्स गुरखा ऑफ-रोडर SUV लॉन्च से पहले फिर नज़र आई, जल्द होगी पेश

lkliqs4k

एसयूवी में ड्राइवर और अगले पैसेंजर के लिए अलग-अलग सीटों के साथ कुल 7-सीटें लगी होंगी. 

Newsbeep

फोर्स गुरखा 3-दरवाज़ो वाली एसयूवी बनी रहेगी. कार में मर्सिडीज-बेंज़ का 2.6-लीटर डीज़ल इंजन लगे होने की उम्मीद है जो 89 बीएचपी और 260 एनएम पीक टार्क बनाता है. ट्रांसमिशन के लिए मैनुअल 4x4 के साथ 5-स्पीड मैनुअल दिया जा सकता है. SUV आगे एक स्वतंत्र सस्पेंशन और पीछे एक कठोर एक्सल से लैस होगी.

0 Comments

Source

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.