लॉगिन

टाटा मोटर्स ने पंच माइक्रो एसयूवी के पिछले हिस्से की झलक दिखाई

आगामी टाटा पंच की एक नई तस्वीर जारी की गई है, और इस बार, हमें एसयूवी का पिछला भाग देखने को मिलता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछले हफ्ते ही टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर अपनी आने वाली माइक्रो एसयूवी का खुलासा किया और इसे पंच नाम दिया. उस समय घरेलू वाहन निर्माता ने एसयूवी की केवल सामने से तस्वीर दिखाई, जिससे हमें यह पता चल गया कि कार कैसी दिखती है. हालाँकि, उस समय कार का पिछला लुक नही दिखाया गया. अब इस जल्द आने वाली कार की एक नई तस्वीर जारी की गई है, और इस बार, हमें एसयूवी का पिछला भाग देखने को मिला है.

    undefined

    जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है, मिनी एसयूवी को बीच में कंपनी की ब्रांडिंग के साथ तराशा हुआ टेलगेट मिला है. साथ ही कार में ट्राई-एरो पैटर्न के साथ रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स, हाई सेट पिछला बंपर, रूफ-माउंटेड स्टॉप लैंप, ब्लैक क्लैडिंग और रेक विंडस्क्रीन भी देखे जा सकते हैं. सामने से, टाटा पंच आक्रामक लुक के साथ मिनी सफारी जैसी दिखती है जिसमें एक सिग्नेचर स्प्लिट लाइटिंग डिज़ाइन है. यहां एलईडी डीआरएल को मुख्य हेडलैम्प के नीचे रखा गया है.

    qi3lqi54

    कार को कंपनी के लाइन-अप में नेक्सॉन सबकॉम्पैक्ट SUV के नीचे रखा जाएगा.

    नई टाटा पंच कंपनी के ALFA-ARC (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर) पर बनने वाली पहली एसयूवी होगी. उत्पादन मॉडल का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कार निर्माता ने पहले पुष्टि की है कि कॉन्सैप्ट के लगभग 90 प्रतिशत स्टाइलिंग तत्वों को बरकरार रखा जाएगा.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने भारत की टोक्यो ओलंपिक कुश्ती टीम को योद्धा पिकअप उपहार में दिया

    हमारे हिसाब से पंच 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ आएगी, जो अल्ट्रोज़ प्रीमियम हैचबैक को भी ताकत देता है. मोटर को 85 बीएचपी और 113 एनएम बनाने के लिए तैयार किया गया है. इसकी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक वैकल्पिक एएमटी के साथ आने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें