लॉगिन

दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान ने खरीदी बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज

लक्ज़री कार को हाल ही में मुंबई स्थित बीएमडब्ल्यू डीलरशिप द्वारा दिग्गज अभिनेत्री को दिया गया था, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थीं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित बीते ज़माने की बेहतरीन अदाकार वहीदा रहमान ने एक नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार खरीदी है. लक्ज़री कार को हाल ही में मुंबई स्थित बीएमडब्ल्यू डीलरशिप द्वारा अभिनेत्री को दिया गया था, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थीं. अभिनेत्री ने 1955 में तेलुगु फिल्म रोजुलु मरई से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित नामों में से एक है. उनके नाम,  गाइड, प्यासा, कागज के फूल, साहिब बीवी और गुलाम, लम्हे जैसी कई हिट फिल्में भी शामिल हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म स्केटर गर्ल में देखा गया था.

    यह भी पढ़ें: BMW 5 सीरीज़ कार्बन एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 66.30 लाख

    q9uf1i2oडीलरशिप पर अपनी बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार की डिलेवरी लेतीं अभिनेत्री वहीदा रहमान

    वहीदा रहमान की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज को एम स्पोर्ट ट्रीटमेंट के साथ शानदार ब्लूस्टोन मैटेलिक शेड (ग्रे) में फिनिश किया गया है. 5 सीरीज बवेरियन कार निर्माता द्वारा बिक्री पर सबसे लोकप्रिय लक्जरी सेडान में से एक है और प्रदर्शन और लग्जरी का शानदार कॉम्बिनेशन पेश करती है. कार को 2021 में कुछ अपटेड प्राप्त हुए हैं, जिसमें व्यापक ट्विन-किडनी ग्रिल और एलईडी लेजर तकनीक के साथ संशोधित हेडलैम्प और नए एल-आकार के एलईडी डीआरएल शामिल हैं.इसके अलावा इसके रियर स्पोर्ट्स एल-शेप्ड 3डी सिग्नेचर एलईडी लाइट्स दी गईं हैं जो सेडान के शार्प लुक को और बढ़ा देती हैं.

    undefined

    बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ का केबिन जर्मन ऑटोमेकर की कारों में देखे जाने वाले सबसे उत्कृष्ट डिज़ाइन के साथ लक्ज़री से भरा हुआ है. इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ 10.25-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, लैदर अपहोल्स्ट्री, साथ ही 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एम्बिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री कैमरा, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, और बहुत कुछ मिलता है.

    ht33329cवहीदा रहमान की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज ब्लूस्टोन मैटेलिक (ग्रे) शेड में तैयार की गई है

     वहीदा रहमान ने बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 530आई एम स्पोर्ट का विकल्प चुना है जो 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन से 248 बीएचपी और 350 एनएम पीक टॉर्क के साथ आती है. इसके अलावा कार का 520d लक्ज़री लाइन 2.0 लीटर डीज़ल इंजन के साथ आता है, जो 188 bhp और 400 Nm का टॉर्क पैदा करता है, साथ ही इसका एक और 530d मॉडल भी आता जो 3.0-लीटर अधिक शक्तिशाली डीजल इंजन के साथ देखने को मिलता है, जो 261 bhp और 620 Nm का टॉर्क पैदा करता है. तीनों इंजनों को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो पिछले पहियों को पावर भेजता है. 5 सीरीज की कीमत रु.64.50 लाख से लेकर रु.74.50 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक है. 5 सीरीज के अलावा रहमान के पास आठवीं पीढ़ी की होंडा एकॉर्ड भी है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 13, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें