carandbike logo

फोक्सवैगन ने भारत में पुरानी कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

language dropdown

दास वेल्ट ऑटो 3.0 के लॉन्च के साथ कंपनी पूरे भारत में अपने 105 पुरानी कारों के शोरूम को एक मंच पर ले कर आई है.

कंपनी पुरानी कारों की हर तरह से जांच कर के 1 साल की वारंटी के साथ बेचती है. expand फोटो देखें
कंपनी पुरानी कारों की हर तरह से जांच कर के 1 साल की वारंटी के साथ बेचती है.

फोक्सवैगन ने भारत में अपने पुरानी कारों के कारोबार 'दास वेल्ट ऑटो' को मजबूत करने की दिशा में नया कदम उठाया है. कंपनी ग्राहकों के सभी प्रश्नों और चिंताओं को संबोधित करना चाहती है और भारत में अपनी इस्तेमाल की गई कारों की बिक्री को दोगुना करने का लक्ष्य बना चुकी है. दास वेल्ट ऑटो में सिर्फ फोक्सवैगन की ही नहीं बल्कि हर कंपनी की पुराना कारों का लेन-देन किया जाता है. अब तक देश भर में 105 दास वेल्ट ऑटो शोरूम खुल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन पोलो, वेंटो TSI एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.89 लाख

फोक्सवैगन क कहना है दास वेल्ट ऑटो में बेचे जाने वाली हर कार एक नियमित प्रक्रिया से गुज़रती है जिसे एक बाहरी निरीक्षक द्वारा जांच के बाद ही बिकने कि मान्यता मिलती है. फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के निदेशक स्टीफ़न क्नैप ने कहा, "दास वेल्ट ऑटो के साथ फोक्सवैगन का उद्देश्य पुरानी कारों के कारोबार को एक असंगठित से संगठित रूप देना है. हम इस सेवा को एक डिजिटल रूप से पेश करने का इरादा रखते हैं, जो कारानावायरस के ज़माने में सही कदम होगा"

dt7agkn8

पुरानी कार को एक बाहरी निरीक्षक द्वारा जांच के बाद ही बिकने कि मान्यता मिलती है.

0 Comments

एक संपर्क रहित अनुभव के लिए, ब्रांड ने अपने पुरानी कारों के कारोबार को डिजिटल रूप दिया है. ग्राहक अब अपने पहले पुराने वाहन दास वेल्ट ऑटो की वेबसाइट पर ख़रीद या बेच सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने एक मोबाइल एप्लिकेशन भी बनाई है और उसका दावा है पूरी प्रक्रिया तेज़ और पारदर्शी है, क्योंकि यहां भारतीय ब्लू बुक के नियमों का पालन होता है. मोबाइल एप्लिकेशन एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म दोनों पर उपलब्ध है. कंपनी का कहना है कि वह पुरानी कारों को हर तरह से जांच कर के 1 साल की वारंटी के साथ बेचती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.