लॉगिन

फोक्सवैगन T-Roc 2021 के लिए हुई महंगी, नई कीमत Rs. 21.35 लाख

फोक्सवैगन टी-रॉक का दूसरा बैच जल्द ही आने वाला है और अप्रैल से इसकी डिलीवरी शुर हो जाएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन इंडिया ने 2021 T-Roc की कीमत में रु 1.36 लाख की बढ़ोतरी की है. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, 2021 फोक्सवैगन T-Roc अब रु 21.35 लाख पर बिकेगी. एसयूवी को भारत में मार्च 2020 में रु 19.99 लाख (एक्स-शोरूम इंडिया) की कीमत पर लॉन्च किया गया था. अप्रैल से शुरू होने वाले दूसरे बैच के आने के बाद नई कीमत सामने आई है. फिलहाल यह साफ नहीं है कि जिन ग्राहकों ने पहले से ही कार बुक कर रखी है, उन्हें अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा या नही. हम इसके लिए फोक्सवैगन इंडिया तक पहुंचे हैं और जैसे ही हमें कोई प्रतिक्रिया मिलेगी, हम आपको ज़रूर बताएंगे.

    oh7rlbe

    कंपनी ने कहा है कि एसयूवी की मौजूदा बुकिंग को पहले सम्मानित किया जाएगा.

    इस साल की शुरुआत में कारएंडबाइक से बात करते हुए, फोक्सवैगन ने पुष्टि की थी कि टी-रॉक का दूसरा बैच 2021 की दूसरी तिमाही में आएगा. कंपनी ने यह भी कहा था कि एसयूवी की मौजूदा बुकिंग को पहले सम्मानित किया जाएगा. 2020 में T-Roc की लगभग 950 इकाइयाँ डिलेवर की गई थीं, जबकि बुकिंग 2000 कारों से अधिक थी. इस साल भारत आने के लिए सिर्फ T-Roc ही नहीं बल्कि फोक्सवैगन Tiguan AllSpace की भी पुष्टि की गई है.

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन पोलो और वेंटो टर्बो एडिशन लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 6.99 लाख

    hjpr845g

    2020 मॉडल की तुलना में, 2021 फोक्सवैगन T-Roc में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है.  

    कंपनी ने इस साल जनवरी में भारत में बनी पोलो और वेंटो की कीमतों में 2.5 प्रतिशत की वृद्धि की थी. उस समय, T-Roc और Tiguan AllSpace पर कीमतें नही बदली थीं. 2020 मॉडल की तुलना में, 2021 फोक्सवैगन T-Roc में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है. SUV को 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पूरी तरह से लोड किए गए सिंगल वेरिएंट में बेचा जाना जारी रहेगा जो 147 बीएचपी और 250 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को केवल 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. फ़ीचर्स की बात करें तो, T-Roc में प्रोजेक्टर लेंस हैडलैंप्स, पैनोरमिक सनरूफ, वर्चुअल कॉकपिट और  टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें