carandbike logo

फोक्सवैगन टिगुआन एक्सक्लूसिव एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 33.50 लाख

फोक्सवैगन टिगुआन का एक्सक्लूसिव एडिशन मॉडल को बिना किसी अतिरिक्त लागत के स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कुछ बेहतर बदलाव देता है.

फोक्सवैगन टिगुआन एक्सक्लूसिव एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 33.50 लाख expand फोटो देखें

फोक्सवैगन ने भारत में एक नया टिगुआन एक्सक्लूसिव एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत ₹33.50 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. स्टैंडर्ड टिगुआन के बराबर कीमत पर एक्सक्लूसिव एडिशन में अंदर और बाहर कुछ अतिरिक्त कॉस्मेटिक बदलाव हैं और यह सिर्फ दो रंगों में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: 2021 फोक्सवैगन टिगुआन फेसलिफ्ट का पूरा रिव्यू

घोषणा पर बात करते हुए, फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक, आशीष गुप्ता ने कहा, "फोक्सवैगन टिगुआन हमारी वैश्विक बेस्ट-सेलर है जिसे ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. टिगुआन पर अतिरिक्त डिजाइन और जरूरी फीचर्स के साथ 'एक्सक्लूसिव एडिशन' पेश करने की हमें खुशी है, जो कार के आकर्षण को और बढ़ाते हैं. विश्व स्तर पर सराहे जाने वाले एमक्यूबी प्लेटफॉर्म पर निर्मित, फोक्सवैगन टिगुआन की शैली, प्रदर्शन, प्रीमियम-नेस, सुरक्षा, कार्यक्षमता और सेग्मेंट लीडिंग फीचर्स का एक बेहतरीन संयोजन प्रदान करते हैं.

Loading

बाहरी डिजाइन से शुरू करते हुए एक्सक्लूसिव एडिशन को या तो प्योर व्हाइट या ऑरिक्स व्हाइट में चुना जा सकता है. स्टैंडर्ड टिगुआन के मुकाबले कुछ नए बदलाव में सिल्वर फिनिश वाले 18-इंच के सेब्रिंग अलॉय व्हील्स, डायनेमिक हबकैप्स (पहियों के घूमने के दौरान वे स्थिर रहते हैं), रियर में एक लोड सिल प्रोटेक्टर और बी-पिलर पर एक्सक्लूसिव एडिशन बैजिंग शामिल हैं.

अंदर, एक्सक्लूसिव एडिशन में कैबिन के चारों ओर इस्तेमाल किए गए एक्सक्लूसिव एडिशन बैजिंग के साथ स्पोर्टियर दिखने वाले एल्यूमीनियम पैडल हैं.

Sebring

फीचर्स की बात करें तो एक्सक्लूसिव एडिशन अपने स्टैंडर्ड मॉडल की तकनीक को आगे बढ़ाती है. इसमें अनुकूली मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स (आईक्यू लाइट्स), जेस्चर कंट्रोल के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड व्हीकल टेक, 30 कलर एम्बिएंट लाइटिंग, 10-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वियना लेदर अपहोल्स्ट्री, पावर्ड टेलगेट और शामिल हैं.

इंजन की बता करें तो इसमें वही 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 188 बीएचपी और 320 एनएम का टार्क पैदा करता है और इसे 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स और ऑल-व्हील ड्राइव के साथ स्टैंडर्ड के रूप में जोड़ा जाता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.