लॉगिन

वॉल्वो कार इंडिया ने 2021 की पहली छमाही में बिक्री में 52 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

2021 के पहले छह महीनों में वॉल्वो ने 713 कारों की बिक्री की है, जबकि पिछले साल इसी अवधि के दौरान 469 कारों की बिक्री हुई थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वॉल्वो कार इंडिया ने 2021 की पहली छमाही के लिए अपनी बिक्री की घोषणा की है. इसके मुताबिक कंपनी ने पिछले साल के मुकाबले 52 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. इस साल के पहले छह महीनों में स्वीडिश कंपनी ने 713 कारों की बिक्री की है, जबकि पिछले साल इसी अवधि के दौरान 469 कारों की बिक्री हुई थी. कंपनी ने यह भी बताया है कि इस दौरान XC60 एसयूवी ब्रांड की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार रही. निर्माता का कहना है कि साल की दूसरी छमाही में उसके कई लॉन्च होने वाले हैं जिससे बिक्री और बेहतर होगी.

    0t7jcp4g

    कंपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी XC40 रिचार्ज पेश करने के लिए कमर कस रही है.

    वॉल्वो कार इंडिया की एमडी, ज्योति मल्होत्रा ​​ने कहा, "एक मुश्किल वक्त के दौरान उच्च लक्जरी सेगमेंट में 52 प्रतिशत की वृद्धि ब्रांड वोल्वो में लोगों के विश्वास को दर्शाता है. कठिन परिस्थितियों के बावजूद, कंपनी के लिए यह एक अच्छा साल रहा है. आगे हम अपने ग्राहकों के लिए कई नई कारें लाएंगे."

    यह भी पढ़ें: वॉल्वो कार्स इंडिया ने शुरु किया कार सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम

    वॉल्वो के लिए अब तक का साल शानदार रहा है. S60 की बिक्री इसी साल शुरु हुई थी, और कंपनी ने इलेक्ट्रिक एसयूवी XC40 रिचार्ज को भी दिखाया. ऑटोमेकर अब जल्द ही इस इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश करने के लिए कमर कस रही है, और साल की दूसरी छमाही में S90 सेडान और XC60 SUV के पेट्रोल वेरिएंट भी लाएगी. वॉल्वो की फिल्हाल पूरे भारत में 25 डीलरशिप हैं. वॉल्वो के अलावा, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने भी अपनी बिक्री रिपोर्ट साझा की है, जिसके मुताबिक कंपनी ने साल की पहली छमाही में बिक्री में 65 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है.

    Calendar-icon

    Last Updated on July 9, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें