लॉगिन

वॉल्वो ने पेश किया पहला ओवर-दी-एयर अपडेट, खुद बेहतर होगी XC40 रीचार्ज

OTA अपडेट्स आने के बाद अब ग्राहकों को अपनी इलेक्ट्रिक वॉल्वो कार में ताज़ा सॉफ्टवेयर और नए उन्नत फीचर्स के लिए शोरूम जाने की ज़रूरत खत्म हो गई है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वॉल्वो कार्स ने अपनी पहली पूरी तरह इलेक्ट्रिक कार XC40 रीचार्ज के साथ कंपनी द्वारा पहला ओवर-दी-एयर अपडेट दिया है. जल्द शुरू होने वाले इस सॉफ्टवेयर अपडेट में यूरोप में XC40 के ड्राइवर्स को कई सारे अपडेट्स मिलने शुरू होंगे जिनमें नए फीचर्स, खराबियों में सुधार और कार के इंफोटेनमेंट और प्रोपल्शन सिस्टम में भी सुधार मिलने शुरू होंगे. ओटीए अपडेट्स पेश करने के बाद अब ग्राहकों को अपनी इलेक्ट्रिक वॉल्वो कार में ताज़ा सॉफ्टवेयर और नए उन्नत फीचर्स के लिए शोरूम जाने की ज़रूरत खत्म हो गई है. इसका मतलब नई वॉल्वो कार फैक्ट्री से निकलते समय सबसे बेहतर रूप में नहीं होगी, बल्कि समय-समय पर पहले से बेहतर होती जाएगी.

    0sf64ilgOTA अपडेट्स से समय-समय पर पहले से बेहतर होती जाएगी

    वॉल्वो के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर हैनरिक ग्रीन ने कहा कि, “ओवर-दी-एयर अपडेट्स के फायदे मिलना स्वाभाविक है, अबतक आपको अपनी कार में ताज़ा बदलाव लाने के लिए वर्कशॉप जाना पड़ता था. अब आपको सिर्फ ओके बटन दबाना होता है और वॉल्वो की इलेक्ट्रिक कार एक्ससी40 रीचार्ज अपना ध्यान खुद रख लेती है. इससे ज़्यादा सुविधाजनक कुछ हो नहीं सकता.”

    ये भी पढ़ें : ह्यून्दे मोटर इंडिया तलाश रही किफायती इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने की संभावना

    aalbmhcgनए फीचर्स, खराबियों में सुधार और कार के इंफोटेनमेंट और प्रोपल्शन सिस्टम में भी सुधार मिलने शुरू होंगे

    ताज़ा सॉफ्टवेयर में कार के नए बेस इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम के लिए फीचर्स दिए गए हैं जिनमें चार्जिंग की रफ्तार में बढ़ोतरी और बेहतर ड्राइविंग रेन्ज शामिल हैं. इसके अलावा एंड्रॉइड ऑटोमोटिव ऑपरेटिंग सिस्टम भी बदला है जिससे कार का इंफोटेनमेंट सिस्टम चलता है, और सुरक्षा संबंधी कुछ परेशानियों को भी दूर किया गया है. अब इस सॉफ्टवेयर पैकेज में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्लाइमेट टाइमर, कार के डिजिटल मैन्युअल वाले ओनर्स और 360-डिग्री कैमरा शामिल किया गया है. यह बदलाव अपने-आप वॉल्वो XC40 कारों को मिलेंगे जहां उन्हें सिर्फ डाउनलोड और इंस्टॉलेशन की अनुमति देनी होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय वॉल्वो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें