भारत में नई बाइक और कारें

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन लॉन्च, कीमत ₹ 1.10 लाख

language dropdown

यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन को नए ग्राफिक्स और नई लेदर फिनिश सिंगल पीस सीट से भी लैस किया गया है.

इस विंटेज एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नही किया गया है. expand फोटो देखें
इस विंटेज एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नही किया गया है.

इंडिया यामाहा ने अपनी सबसे लोकप्रिय 150 सीसी मोटरसाइकिल, FZ-S FI का एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल भारतीय बाज़ार में पेश किया है. इसका नाम है यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन और इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ एक नई टैन लेदर फिनिश वाली सिंगल पीस और दो-लेवल की सीट दी गई है. यामाहा FZ-S FI के नए विंटेज एडिशन में सवारी करने वाले इतिहास, बाइक की लोकेशन, ई-लॉक, हैज़ेर्ड लाइट और पार्किंग रिकॉर्ड सहित कई फीचर्स की पेशकश करने वाली ब्लटूथ कनेक्टिविटी ऐप "यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स" की सुविधा होगी. नए यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन की कीमत रु 1,09,700 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.

6nrbetv4

बाइक दिसंबर 2020 के पहले सप्ताह से यामाहा की चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के अध्यक्ष, मोतोफ़ुमी शितारा ने कहा. "हम भारत में ग्राहकों को बेहतर मोटरसाइकलिंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. आज हमने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसा स्मार्ट फीचर FZS-FI वेरिएंट में विंटेज एडिशन पेश किया है. हम भविष्य में बाइकिंग के शौकीनों के लिए इस तरह के और अधिक उत्साह लाना जारी रखेंगे और अपनी मोटरसाइकिलों की पूरी लाइन-अप को ज़रूरत के हिसाब से बदलते रहेंगे"

यह भी पढ़ें: यामाहा ने MT15 मोटरसाइकिल के लिए पेश किए 11 नए रंगों के विकल्प

0 Comments

कॉस्मेटिक बदलावों और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा, यामाहा FZ-S FI में कोई तकनीकी बदलाव नही हुआ है. यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन में भी वही 149 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो 7,250 आरपीएम पर 12.2 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 13.6 एनएम पीक टॉर्क देता है. बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है और इसका वजन 137 किलो है. यह दिसंबर 2020 के पहले सप्ताह से यामाहा की चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.