लॉगिन

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन लॉन्च, कीमत Rs. 1.10 लाख

यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन को नए ग्राफिक्स और नई लेदर फिनिश सिंगल पीस सीट से भी लैस किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 1, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडिया यामाहा ने अपनी सबसे लोकप्रिय 150 सीसी मोटरसाइकिल, FZ-S FI का एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल भारतीय बाज़ार में पेश किया है. इसका नाम है यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन और इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ एक नई टैन लेदर फिनिश वाली सिंगल पीस और दो-लेवल की सीट दी गई है. यामाहा FZ-S FI के नए विंटेज एडिशन में सवारी करने वाले इतिहास, बाइक की लोकेशन, ई-लॉक, हैज़ेर्ड लाइट और पार्किंग रिकॉर्ड सहित कई फीचर्स की पेशकश करने वाली ब्लटूथ कनेक्टिविटी ऐप "यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स" की सुविधा होगी. नए यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन की कीमत रु 1,09,700 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.

    6nrbetv4

    बाइक दिसंबर 2020 के पहले सप्ताह से यामाहा की चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

    यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के अध्यक्ष, मोतोफ़ुमी शितारा ने कहा. "हम भारत में ग्राहकों को बेहतर मोटरसाइकलिंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. आज हमने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसा स्मार्ट फीचर FZS-FI वेरिएंट में विंटेज एडिशन पेश किया है. हम भविष्य में बाइकिंग के शौकीनों के लिए इस तरह के और अधिक उत्साह लाना जारी रखेंगे और अपनी मोटरसाइकिलों की पूरी लाइन-अप को ज़रूरत के हिसाब से बदलते रहेंगे"

    यह भी पढ़ें: यामाहा ने MT15 मोटरसाइकिल के लिए पेश किए 11 नए रंगों के विकल्प

    कॉस्मेटिक बदलावों और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा, यामाहा FZ-S FI में कोई तकनीकी बदलाव नही हुआ है. यामाहा FZ-S FI विंटेज एडिशन में भी वही 149 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो 7,250 आरपीएम पर 12.2 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 13.6 एनएम पीक टॉर्क देता है. बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है और इसका वजन 137 किलो है. यह दिसंबर 2020 के पहले सप्ताह से यामाहा की चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें