लॉगिन

यामाहा अपने सभी मॉडलों पर पेश करेगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तकनीक

Yamaha FZ-X के लॉन्च के अवसर पर, कंपनी ने यह घोषणा भी की कि वह निकट भविष्य में अपने सभी मॉडलों पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की पेशकश करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा मोटर इंडिया देश में बिक रहे अपने सभी वाहनों पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यामाहा मोटर इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और मार्केंटिमग) रविंदर सिंह द्वारा नई यामाहा एफजेड-एक्स के लॉन्च के दौरान यह घोषणा की गई. नए लॉन्च की गई Yamaha FZ-X और FZS-FI रेंज की बाइक्स के अलावा RayZR और Fascino स्कूटरों में पहले से ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा है. कंपनी एमटी-15, आर15 और 250 सीसी रेंज जैसे अन्य मॉडलों को भी जल्द ही ब्लूटूथ देगी. लेकिन यह कब होगा इस बारे में अभी कोई खुलासा नही किया गया है.

    6a1i3fp8

    नई लॉन्च की गई FZ-X पर कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की पेशकश की है.

    यामाहा इंडिया मोटर की पास भारत के लिए दो ब्लूटूथ ऐप हैं, यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स और वाई-कनेक्ट. कनेक्ट-एक्स ऐप में आंसर बैक, बैटरी वोल्टेज, पार्किंग रिकॉर्ड, ई-लॉक, अपनी बाइक का पता लगाना और राइडिंग हिस्ट्री जैसे फीचर्स हैं. इसी तरह, वाई-कनेक्ट ऐप कॉल और एसएमएस अलर्ट, कनेक्टेड मोबाइल फोन का बैटरी स्तर, खराबी सूचना, रेव डैशबोर्ड, माईलेज और रखरखाव जैसी जानकारी देती है.

    यह भी पढ़ें: यामाहा FZ-X की ऐक्सेसरीज़ कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, जानें इनके बारे में

    हमें जो लगता है उसके हिसाब से यामाहा अपने सभी दोपहिया वाहनों पर एक विकल्प के रूप में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की पेशकश करेगी. उदाहरण के लिए, नए लॉन्च की गई FZ-X को दो वेरिएंट में पेश किया गया है. बाइक के मानक मॉडल की कीमत ₹ 116,800 (एक्स-शोरूम) है, जबकि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आई FZ-X की कीमत है ₹ 119,800 (एक्स-शोरूम). दोनों मॉडलों की कीमत में अंतर ₹ 3,000 का है. अन्य यामाहा मॉडलों के लिए भी इसी तरह की रणनीति की उम्मीद की जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें