लॉगिन

यामाहा YZF-R15 V4.0 भारत में टैस्टिंग करते हुए देखी गई

यामाहा YZF-R15 V4.0 को नई YZF-R7 की तरह फीचर और नई स्टाइल के सिथ ज़्यादा ताकत मिल सकती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा YZF-R15 3.0 भारत में 2018 से बिक्री पर है और पिछले कुछ समय से दोपहिया निर्माता मोटरसाइकिल इसके नए मॉडल पर काम कर रही है. कम से कम नई जासूसी तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है. यामाहा YZF-R15 V4.0 के रूप में जानी जा रही इस बाइक को उत्तर भारत में परीक्षण करते देखा गया है. मोटरसाइकिल पर कई बदलाव दिख रहे हैं, जिसका का मतलब है कि बाइक का फेसलिफ्ट जल्द ही बाज़ार में आ सकता है. यामाहा R15 न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी एक लोकप्रिय पेशकश है.

    s9qn794s

    बाइक पर एक नई सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप देखी जा सकती हैं.

    हालाँकि, हम यहाँ जो देख रहे हैं वह भारत के लिए बना मॉडल है जिसे हमारी सड़कों के हिसाब से हार्डवेयर दिया जाएगा. नई यामाहा R15 V4.0 का परीक्षण मॉडल हर तरह से ढका हुआ है, लेकिन ट्विन एलईडी हेडलैंप इकाई की जगह सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप यहां देखी जा सकती हैं. इस साल की शुरुआत में ग्लोबल डेब्यू करने वाली यामाहा YZF-R7 के जैसा चेहरा नई बाइक को मिलने की संभावना है. यामाहा बाइक की फेयरिंग को भी बदल सकती है.

    यह भी पढ़ें: यामाहा फसीनो 125 FI हाईब्रिड स्कूटर भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 70,000 से शुरू

    अन्य फीचर जो नई बाइक को मिल सकते हैं उनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है. बाइक को आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और फीछे एक मोनोशॉक सस्पेंशन भी मिल सकता है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, मॉडल को आगे की तरफ यूएसडी फोर्क्स मिलते हैं. ब्रेकिंग के लिए दोनो पहियों पर डिस्क ब्रेक होंगे, और मानक रूप से डुअल-चैनल ABS भी मिलेगा. बेहतर पकड़ के लिए यामाहा नए टायर भी पेश कर सकती है और मॉडल पर स्प्लिट सीट भी देखी जा सकती है.

    तस्वीरें: प्रखर यादव

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें