लॉगिन

2021 ऑडी Q5 फेसलिफ्ट के लॉन्च की तारीख का ऐलान हुआ

कार निर्माता ने SUV की बुकिंग रु 2 लाख की टोकन राशि के साथ पहले ही शुरू कर दी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया ने आखिरकार 2021 ऑडी Q5 फेसलिफ्ट के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है, जो 23 नवंबर, 2021 को देश में बिक्री पर जाएगी. ऑडी ने जून 2020 में वैश्विक स्तर पर फेसलिफ़्टेड क्यू5 को दिखाया था. हालाँकि, कंपनी को COVID-19 महामारी द्वारा लगाई गई चुनौतियों के कारण लॉन्च को स्थगित करना पड़ा. कार निर्माता ने अक्टूबर में भारत में नई Q5 की स्थानीय असेंबली शुरू की, और SUV के लिए बुकिंग भी ₹ 2 लाख की टोकन राशि के साथ शुरू हो गई है.

    v8833qrk

    कार में क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी) सिस्टम स्टैण्डर्ड होगा.

    हम पहले ही नई ऑडी क्यू5 चला चुके हैं, और आप हमारी वेबसाइट पर इसका रिव्यू पढ़ सकते हैं. नई Q5 को स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SAVWIPL) औरंगाबाद के प्लांट में बनाया जा रहा है. 2021 मॉडल को दो ट्रिम्स - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किया जाएगा.

    2021 ऑडी Q5 क्रोम बॉर्डर के साथ एक नई, बड़ी सिंगल-फ्रेम ग्रिल के साथ आती है. एसयूवी में बड़ी फॉगलैम्प भी मिलती हैं. कार में नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैम्प्स भी लगी हैं. SUV में 19-इंच 5 डबल-स्पोक स्टार स्टाइल अलॉय भी दिए गए हैं. साथ ही आपको वायरलेस फोन चार्जर, ऑडी पार्क असिस्ट, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस और बी एंड ओ प्रीमियम 3 डी साउंड सिस्टम भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: 2022 ऑडी ए8 फेसलिफ्ट दुनिया के सामने पेश की गई

    2021 ऑडी क्यू 5 में 2.0-लीटर 45 टीएफएसआई पेट्रोल इंजन लगा है जो 247 बीएचपी और 370 एनएम का बनाता है. इंजन में 12-वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी लगा है. इसे 7-स्पीड एस-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कार में क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी) सिस्टम स्टैण्डर्ड होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें