लॉगिन

2021 ट्रायम्फ बोनेविल बॉबर मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 11.75 लाख

2021 बोनेविल बॉबर के साथ बड़े आकार का फ्यूल टैंक, 16-इंच का अगला पहिया और मोटे फोर्क्स दिए गए हैं. बाइक की एक्सशोरूम कीमत रु 11.75 लाख रखी गई है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने 2021 बोनेविल बॉबर लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को अपडेट किया है. मोटरसाइकिल का नया वर्जन कई बड़े बदलावों के साथ आया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 11.75 लाख रखी गई है. इसमें बदले हुए इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ नए बेज़ल और डायल फेस शामिल हैं. बाइक की स्टाइल को ब्लैक पाउडर कोटेड कवर, कैम कवर्स और स्पॉकेट कवर से बेहतर बनाया गया है. 2021 बोनेविल बॉबर के साथ अब बड़े आकार का फ्यूल टैंक, 16-इंच का अगला पहिया और मोटे फोर्क्स दिए गए हैं.

    egu1vqb82021 मॉडल में बदला हुआ इंजन और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार किया गया है

    मोटरसाइकिल में 1200 सीसी का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड बीएस6 इंजन दिया गया है जो 6100 आरपीएम पर 77 बीएचपी ताकत और 4000 आरपीएम पर 106 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया का कहना है कि 2021 मॉडल के लिए बदला हुआ यह इंजन और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार किया गया है. ट्रायम्फ का कहना है कि पिछले मॉडल के मुकाबले नया इंजन सिर्फ 1 बीएचपी ज़्यादा तकातवर है, लेकिन इसके प्रदर्शन में दमदार उछाल आया है. ताकत बढ़ाने के साथ कंपनी ने बाइक की ब्रेकिंग को भी और बेहतर किया है जो डुअल चैनल एबीएस और बंद होने वाले ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ आई है.

    c2b6v8hs1200 सीसी का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड BS6 इंजन

    बॉबर भारतीय बाज़ार में बिकने वाली सबसे स्टाइलिश मोटरसाइकिल बनी हुई है जिसे तीन रंगों - मैट स्टॉर्म ग्रे, कॉर्डोवन रैड और जैट ब्लैक में उपलब्ध कराया गया है. बाइक के साथ 12 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया गया है जो 33 प्रतिशत अधिक दूरी तय करने की क्षमता रखता है. ट्रायम्फ की राइड-बाय-वायर तकनीक और दो राइडिंग मोड्स - रेन और रोड इस मोटरसाइकिल को दिए गए हैं. इन दोनों में थ्रॉटल रिस्पॉन्स और ट्रैक्शन कंट्रोल सेटिंग उपलब्ध कराई गई है.

    ये भी पढ़ें : हार्ली-डेविडसन इंडिया चुनिंदा मॉडल्स पर दे रही छूट, जानें कितना लाभ उठा सकेंगे

    बाइक को ताज़ा लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें काले रंग का भरपूर इस्तेमाल किया है, यहां तक कि हैंडल के आखिर में लगे मिरर्स भी काले हैं. इसके अलावा क्लासिक रियर ड्रम ब्रेक से प्रेरित हब, बगल में दिया गया इग्निशन बैरल, एलईडी बुलेट इंडिकेटर्स और नए सिग्नेचर एलईडी हैडलाइट के साथ एलईडी डीआरएल बाइक को मिले हैं. बाइक में सिंगल-पॉड इंस्ट्रुमेंट कंसोल नए बेज़ल के साथ आया है जो बोनेविल ब्रांडिंग में आया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ बॉनविले बॉबेर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें