लॉगिन

2022 ऑडी A8 L लक्ज़री सेडान भारत में हुई लॉन्च, कीमतें Rs. 1.29 करोड़ से शुरू

चौथी पीढ़ी की ऑडी A8 L को एक मिड- साइकिल अपडेट प्राप्त हुआ है, जो इसके डिजाइन को तीव्र बनाती है, विशेष रूप से आगे और पीछे इसे स्पोर्टी डिजाइन मिलती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑडी इंडिया ने अपनी प्रमुख लग्जरी सेडान ऑडी A8 L सेलिब्रेशन को रु.1.29 करोड़, और ऑडी A8 L टेक्नोलॉजी ट्रिम को रु.1.57 करोड़ की एक्स शोरूम कीमतों पर लॉन्च कर दिया है. 2022 ऑडी A8 L कार निर्माता की प्रमुख सेडान है, और जैसा कि नाम में L से पता चलता है, यह लक्ज़री सेडान का लॉन्ग-व्हीलबेस वेरिएंट है. चौथी पीढ़ी की ऑडी A8 L को एक मिड-साइकिल अपडेट प्राप्त हुआ है, जो इसके डिजाइन को तीव्र बनाता है, विशेष रूप से आगे और पीछे इसे स्पोर्टियर लुक मिलता है, जबकि बढ़े हए फीचर्स इसे पहले की तुलना में और भी अधिक शानदार कार बनाते हैं.

    यह भी पढ़ें: 2022 ऑडी A8 L फेसलिफ्ट की भारत में लॉन्च तारीख का हुआ ऐलान

    1q5h3k6o2022 ऑडी A8 L के अगले हिस्से में अब एक व्यापक सिंगलफ्रेम ग्रिल है जिसके आसपास क्रोम का पर्याप्त उपयोग है

    ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, "ऑडी A8 L बिना किसी समझौते के परिवहन का प्रतीक है, और नया मॉडल और भी अधिक ग्लैमर, आराम और तकनीक के साथ आता है. नई ऑडी A8 L के साथ, हम अपने समझदार ग्राहकों को अधिक विकल्प प्रदान कर रहे हैं. ऑडी A8 L सेलिब्रेशन एडिशन और ऑडी A8 L टेक्नोलॉजी एडिशन को हमारे ग्राहकों के व्यक्तित्व को बेहतर ढंग से दर्शाने के लिए डिजाइन किया गया है."

    3se44qu82022 ऑडी A8 L पर डिजिटल मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स को फिर से डिजाइन किया गया है

    देखने में, 2022 ऑडी A8 L को आगे और पीछे बड़े बदलाव प्राप्त हुए हैं, क्योंकि फ्रंट फेसिया में अब एक व्यापक सिंगलफ्रेम ग्रिल है, जिसके चारों ओर क्रोम का पर्याप्त उपयोग किया गया है. साइड एयर इंटेक अधिक सीधे हैं, जबकि डिजिटल मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स को फिर से डिजाइन किया गया है. प्रोफाइल में, 2022 ऑडी A8 L अपनी प्रगतिशील कैरेक्टर लाइनों को बरकरार रखती है और 19 इंच के अलॉय व्हील्स के एक नए सेट के साथ आती है. पीछे के हिस्से में अनुकूलन योग्य सिग्नेचर लाइट पैटर्न के साथ नई OLED टेललाइट्स और एक निरंतर लाइट स्ट्रिप मिलती है. डिफ्यूज़र इंसर्ट को हॉरिजॉन्टल बार्स के साथ फिर से डिज़ाइन किया गया है.

    यह भी पढ़ें: 2022 ऑडी ए8 एल फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले डीलरशिप पर आई नज़र

    tv5hvs482022 ऑडी A8 L के केबिन को अधिक शानदार और आरामदायक इंटीरियर प्रदान करने के लिए बड़े बदलाव भी प्राप्त हुए हैं

    2022 ऑडी A8 L के केबिन को अधिक शानदार और आरामदायक इंटीरियर प्रदान करने के लिए बड़े बदलाव प्राप्त हुए हैं. इंजन की बात करें तो, 2022 ऑडी A8 L को दो डिस्प्ले के साथ एक अपडेटेड डैशबोर्ड मिलता है जो 10.1-इंच और 8.6-इंच आकार के होते हैं, जिसमें हेड-अप डिस्प्ले का विकल्प दिया गया है. कार में पूरी तरह से डिजिटल वर्चुअल क्लस्टर और एक स्पोर्टी मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी है. पिछली पंक्ति के लिए, यह बड़ी है और कुछ बेहतर आरामदायक फीचर्स और तकनीक के साथ आती है.

    654io9eo
    2022 ऑडी A8 L की पिछली पंक्ति कुछ उच्च स्तरीय आरामदायक फीचर्स और तकनीक के साथ आती है

    2022 ऑडी A8 एल अधिक आरामदायक सीट विकल्पों के साथ आती है और इसे एडजस्ट करने के लिए कई तरह के विकल्प मिलते हैं. आगे की यात्री सीट के पीछे एक फुटरेस्ट दिया गया है. 18 न्यूमेटिक कुशन, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल कंफर्ट हेडरेस्ट और एक वैकल्पिक सेंटर कंसोल के अलावा, 2022 ऑडी A8 L में वैकल्पिक फोल्ड-आउट टेबल, एक फोर-जोन ऑटोमेटिक एयर कंडीशनिंग और पीछे के यात्रियों के लिए दो 10.1-इंच डिस्प्ले भी शामिल हैं.

    tvnmg93o
    2022 ऑडी A8 L के पिछले हिस्से में सिग्नेचर लाइट पैटर्न के साथ नई OLED टेललाइट्स और एक निरंतर लाइट वाली पट्टी मिलती है

    2022 ऑडी A8 फेसलिफ्ट का इंजन 3.0-लीटर TFSI V6 द्वारा संचालित है, जो 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम से जुड़ा है, और 335 bhp और 500 Nm का टार्क विकसित करता है, इसमें मानक के रूप में क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है. 2022 ऑडी A8 L अपने आकार के हिसाब से काफी तेज़ है, और यह 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज  5.7 सेकंड में पकड़ सकती है. नई ऑडी A8 L, अपने सेग्मेंट में बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास जैसी अन्य प्रमुख सेडान कारों के लिए चुनौती पेश करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें