लॉगिन

2022 KTM RC 390 की फोटो ऑनलाइन लीक हुई, जानें कितना बदला नया मॉडल

कुछ समय के लिए इस बाइक फोटो KTM की वेबसाइट पर लीक हुई थी जिसे चील की निगाह रखने वाले पाठक और दर्शकों ने देख लिया. पढ़ें नई बाइक के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बिल्कुल नई KTM RC 390 भारतीय बाज़ार में जल्द ही लॉन्च की जाने वाली है जिसका संकेत बाइक के हालिया ऑनलाइन लीक हुई फोटो से मिला है. कुछ समय के लिए इस बाइक फोटो KTM की वेबसाइट पर लीक हुई थी जिसे चील की निगाह रखने वाले पाठक और दर्शकों ने देख लिया. अब इस फोटो के माध्यम से नई बाइक में हुए बदलावों की काफी सारी जानकारी हमें मिल गई है. डिज़ाइन से शुरुआत करें तो बाइक के साथ मिला नारंगी और नीले रंगों का मिश्रण दिखने में बहुत अच्छा लग रहा है और सड़क पर निश्चित रूप से बाइक को अलग पहचान देगा. अगले हिस्से में फेयरिंग को कार्बन फाइबर फिनिश मिला है और इसके स्क्रीन का कद भी कुछ ज़्यादा रखा गया है.

    p2ta5968बाइक के साथ मिला नारंगी और नीले रंगों का मिश्रण दिखने में बहुत अच्छा लग रहा है

    KTM इंडिया ने नई बाइक की फेयरिंग को एलईडी लाइट्स से घेरा है जो भारत में संभवतः इंडिकेटर्स के रूप में आएंगे. KTM RC 390 को एलईडी हैडलाइट मिले हैं और इसके ज़्यादातर पैनल्स मौजूदा मॉडल से ही लिए गए हैं. बाइक की सीट कुछ चौड़ी और आरामदायक नज़र आ रही है. पिछले हिस्से में नई बोल्ट-ऑन सबफ्रेम मिली है जो क्षतिग्रस्त होने पर आसानी से बदली जा सकती है. नई बाइक के साथ मिले ट्रिपल क्लैंप और क्लिप-ऑन हैंडलबार्स नए हैं.

    ये भी पढ़ें : बजाज ने वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग तकनीक पेटेंट कराई, जानें पहले किसे मिलेगी

    cdkk3bs8बाइक की सीट कुछ चौड़ी और आरामदायक नज़र आ रही है

    2022 KTM RC 390 के साथ 5-इंच टीएफटी स्क्रीन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और मीडिया और फोन कॉल्स के लिए कंट्रोल मिल सकते हैं. इसके अलावा अगले फोर्क्स के लिए रीबाउंड डैम्पिंग और सस्पेंशन में कंप्रेशन के लिए अडजस्टमेंट दिया है, हालांकि भारतीय मॉडल में ये बदलाव नहीं भी दिए जा सकते हैं. बाइक के साथ संभवतः पहले जैसा इंजन मिलेगा जिसमें बड़े तकनीकी बदलाव किए जाएंगे. बाइक के एग्ज़्हॉस्ट में भी बदलाव हुए हैं और अब यह मेश कवर के साथ आया है. नए मॉडल को 390 ड्यूक और 390 ऐडवेंचर की तरह बाय-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर मिल सकता है.

    इमेज सोर्सः यदु कनक्कपरंबिल

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    केटीएम आरसी 390 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय केटीएम मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें