लॉगिन

नए ट्वीन पीक्स लोगो के साथ लॉन्च से पहले दिखी 2022 महिंद्रा बोलेरो

2022 महिंद्रा बोलेरो को हाल ही में एक डीलरशिप के बाहर खड़ा हुआ देखा गया है, जहां इसके डिजाइन से लेकर कैबिन तक का खुलासा हुआ है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 30, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी पूरी एसयूवी लाइन-अप को नए ट्वीन पीक्स लोगो के साथ बदलना शुरू कर दिया है. कुछ वक्त पहले कंपनी की दो दमदार एसयूवी, एक्सयूवी 300 और महिंद्रा बोलेरो को नए ट्वीन पीक्स लोगो के साथ टैस्टिंग करते हुए देखा गया था.माना जा रहा था कि कंपनी जल्द ही 2022 एक्सयूवी 300 को बाज़ार में कुछ बदलाव के साथ उतारने के लिए तैयार है, जिसमें अब पुराने लोगो के अलावा 1.5 लीटर के डीज़ल इंजन को भी बंद कर दिया जाएगा. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें 2022 महिंद्रा बोलेरो को कंपनी की एक डीलरशिप के बाहर खड़ा हुआ देखा गया है, जहां इसकी सेंटर ग्रिल के बीच में नए लोगो के साथ कैबिन का भी पूरा नज़ारा देखा जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: नया महिंद्रा बोलेरो MaXX पिक-अप सिटी 3000 भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 7.68 लाख से शुरू

    डिजाइन की बात करें तो नई महिंद्रा बोलेरो के अगले हिस्से में ग्रिल पर कंपनी का नया ट्वीन पिक्स लोगो दिया गया है, जो इसके लुक में चार चांद लगा देता है. इसके अलावा टेलगेट माउंटेड स्पियर व्हील पर भी नया लोगो देखने को मिल जाता है, हालांकि कंपनी ने इसके अलावा डिजाइन में और कोई बदलाव नहीं किया है. बोलेरो पहले की तरह अपने दमदार लुक और सड़क उपस्थिति को कायम रखती है. बोलेरो में आपको 15 इंच के पहिये स्टीर रिम के साथ देखने को  मिल जाते हैं. फ्रंट में हैलोजन हैडलाइट के साथ डीआरएल भी दिये गए हैं. 

    यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक, कीमत ₹ 11.99 लाख से शुरू

    नई महिंद्रा बोलेरो के कैबिन में स्टीयरिंग व्हील पर ट्वीन पीक्स लोगो देखने को मिलता है, इसके अलावा चारों पॉवर विंडो, चार स्पीकर्स के साथ टू-डिन म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर के साथ वाइपर, MID के साथ डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं. पहले की तरह ही बोलेरो में थ्री-रो सीटिंग व्यवस्था देखने को मिलती है जिसमें सबसे पीछे बैंच टाइप सीट दी गई हैं, जिन्हें फोल्ड कर बूट स्पेस को बढ़ाया जा सकता है. सुरक्षा के लिए बोलेरो में 2 एयरबैग्स के साथ एबीएस और ईबीडी को भी शामिल किया गया है. 

    2022 बोलेरो में कंपनी की ओर से केवल एक ही इंजन विकल्प मौजूद है, जोकि 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला टर्बो चार्ज्ड एम-हॉक डीज़ल इंजन है, यह इंजन 75 बीएचपी ताकत के साथ 210 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. बोलेरो का यह इंजन माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ भी आता है जो स्टार्ट/स्टॉप की सुविधा देता है, जिससे कार एक बढ़िया माइलेज दे सके. डीलरशिप पर देखी गई नई बोलेरो को देखकर उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे किसी भी वक्त लॉन्च कर सकती है.

    फोटो आभार: Motorcraze

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें