लॉगिन

2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट की नई तस्वीरें आईं सामने

हमें बिना किसी पर्दे में ढकी कार का उत्पादन के लिए तैयार मॉडल देखने को मिलता है. यह तस्वीरें किसी वर्कशॉप की लग रही हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट को अभी कुछ ही दिन पहले दिल्ली/एनसीआर की सड़कों पर टैस्टिंग के दौरान देखा गया था. अब कार की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है और इस बार हमें बिना किसी पर्दे में ढकी कार का प्रोडक्शन-लाइन का मॉडल देखने को मिला है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ये तस्वीरे कहां की हैं, हालाँकि, कार किसी वर्कशॉप में तैयार होती दिख रही है. इससे यह भी संकेत मिलता है कि मारुति सुजुकी उम्मीद से पहले कार लॉन्च कर सकती है. हम लगता है की कंपनी 2022 की शुरुआत में अपनी नई बलेनो फेसलिफ्ट को लॉन्च कर सकती है.

    यह भी पढ़ें : मारुति सुजुकी ने लॉन्च की बिल्कुल नई सेलेरियो हैचबैक, कीमतें ₹ 4.99 लाख से शुरु

    देखने में, ऐसा लगता है कि कार को बड़ा बदलाव मिला है. कार में बिल्कुल नया और बहुत पैना अगला हिस्सा देखने को मिला है. इसमें चौड़ी ग्रिल के साथ नई स्वेप्टबैक हेडलाइट्स और नई एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ प्रोजेक्टर लैंप देखने को मिल रही हैं. नई बलेनो में नया बम्पर है जिसके साथ चौड़ी एयरडैम और नए फॉगलैम्प भी लगी हैं. कार में पियानो ब्लैक सीशे भी हैं और हमें काले रंग के दरवाज़े के हैंडल भी देखने को मिलते हैं.

    e67234soनए एलईडी टेललाइट्स के साथ नई बलेनो फेसलिफ्ट.

    कार के पिछले हिस्से को भी काफी हद तक नए अपडेट मिले हैं. यहां नई एलईडी टेललाइट्स देखने को मिलती हैं, जिसमें एक नया एलईडी सिग्नेचर पैटर्न है. कार में एक नई हाई-माउंटेड एलईडी स्टॉप लैंप और नए डिज़ाइन में पिछला बम्पर भी मिलता है. 2022 मारुति सुजुकी बलेनो नए अलॉय व्हील के साथ आएगी.

    यह भी पढ़ें : 2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट टैस्टिंग के दौरान दिखी

    2022 मारुति सुजुकी बलेनो में पहले वाला इंजन ही रहने की उम्मीद है. 1.2-लीटर VVT और ज़्यादा शक्तिशाली 1.2-लीटर ड्यूलजेट 82 bhp और 89 bhp बनाते हैं, जबकि दोनों से ही 113Nm पीक टॉर्क मिलता है. कार 5-स्पीड मैनुअल और ऑटमैटिक CVT दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में आती है, जबकि अधिक शक्तिशाली इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी मिलता है और यह स्टैंडर्ड रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें