लॉगिन

अभिनेता अर्जुन कपूर ने खरीदी Rs. 2.43 करोड़ की मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 SUV

नई कार मुंबई के एक डीलर द्वारा अर्जुन कपूर को सौंपी गई है. मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 की एक्सशोरूम कीमत रु 2.43 करोड़ है. जानें कितनी दमदार है कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता अर्जुन कपूर समय-समय पर अपने गैराज में नई-नई कारों को जगह देते रहते हैं और इस बार जो लग्जरी कार इन्होंने खरीदी है, वो मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 SUV है. नई कार मुंबई के एक डीलर द्वारा अर्जुन कपूर को सौंपी गई है. मर्सिडीज़-मायबाक GLS 600 की एक्सशोरूम कीमत रु 2.43 करोड़ है. भारत में SUV का फुली-लोडेड GLS 600 4मैटिक वेरिएंट लॉन्च किया गया है. GLS पर आधारित नई SUV के साथ प्रिमियम अनुभव के लिए 22-इंच अलॉय व्हील्स, साइड क्लैडिंग पर क्रोम का काम, एलईडी हैडलैंप्स और रीगल ऑल-क्रोम मायबाक ग्रिल दी गई है.

    eh5s94usनई कार मुंबई के एक डीलर द्वारा अर्जुन कपूर को सौंपी गई है

    कुछ समय पहले ही अर्जुन कपूर के दोस्त और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी यही कार खरीदी है. बता दें कि भारत के लिए निर्धारित की गई इस लग्ज़री SUV की सभी 50 यूनिट बुक की जा चुकी हैं. कार के लॉन्च होने से पहले ही इसकी सभी यूनिट बुक हो चुकी थीं और दिसंबर 2021 तक के लिए नई SUV बिक चुकी है. 2021 में खरीदी अर्जुन कपूर की यह दूसरी SUV है, इससे पहले अप्रैल में उन्होंने नई लैंड रोवर डिफैंडर 110 खरीदी है.

    cnq4fpu8रिक्लाइनिंग पिछली सीट्स, इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड मसाजिंग सीट्स और एंबिएंट लाइटिंग

    SUV को बेज-ब्लैक इंटीरियर मिला है जिसमें नप्पा लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है. कार में रिक्लाइनिंग पिछली सीट्स, इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, वेंटिलेटेड मसाजिंग सीट्स और एंबिएंट लाइटिंग की व्यापक रेन्ज दी गई है. यहां सिग्नेचर 12.3-इंच डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है जो एमबक्स इंफोटेनमेंट सिटस्म के साथ आया है और SUV में हे मर्सिडीज़ वॉइस कमांड सिटस्म भी दिया गया है जो कनेक्टेड कार तकनीक है.

    ये भी पढ़ें : शिखर धवन ने खरीदी BMW की शानदार कार, 3.3 सेकंड में पकड़ती है 100 kmph रफ्तार

    vagpnc9sकुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने भी यही कार खरीदी है

    मर्सिडीज़-बेंज़ ने मायबाक GLS 600 के साथ 4.0-लीटर वी8 बाय-टर्बो इंजन दिया है जो 542 बीएचपी ताकत और 730 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह इंजन 9जी-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आया है और 48-वोल्ट का ईक्यू बूस्ट सिस्टम भी इंजन के साथ मिला है जो अलग से 21 बीएचपी ताकत और 250 एनएम टॉर्क बनाता है. 0-100 किमी/घंटा रफ्तार यह सिर्फ 4.9 सेकंड में पकड़ती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है.

    इमेज सोर्सः मर्सिडीज़-बेंज़ लैंडमार्क कार्स

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मर्सिडीज़-मेबैक मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें