carandbike logo

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने खरीदी नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने हाल ही में अपनी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की डिलीवरी ली है, एक्ट्रेस ने हैलीकॉन ग्रे शेड रंग में नई क्लासिक को खरीदा है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा कीं.

कीर्ति कुल्हारी ने अपनी नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के साथ expand फोटो देखें
कीर्ति कुल्हारी ने अपनी नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के साथ

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने हाल ही में एक बिल्कुल नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मोटरसाइकिल खरीदी है. वह पिंक, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई में मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल की डिलीवरी लेते हुए कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. यह कीर्ति कुल्हारी की पहली मोटरसाइकिल है और एक्ट्रेस ने क्लासिक 350 को हैलीकॉन ग्रे रंग में चुना है. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की कीमत ₹ 1.87 लाख से शुरू होती है और ₹ 2.18 लाख  (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, चेन्नई) तक जाती हैं.

undefined

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, कुल्हारी ने साझा किया, "यह वाकई है .. यह वास्तव में मेरे लिए एक विशेष पल है क्योंकि मैंने कभी खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं देखा जो कभी बाइक की मालकिन होगी या #बाइकर कहलाएगी ... लेकिन यहां मैं इस खूबसूरत बाइक के साथ हूं #royalenfield #classic350। आगे जो कुछ भी है उसके लिए तत्पर हूं." 

यह भी पढ़ें : नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में टायर्स के लिए CEAT बनी आधिकारिक सप्लायर

नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को सितंबर 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था. यह ब्रांड की दूसरी नई मोटरसाइकिल है जो नए जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित है. यह एक मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल है और अपने पहले से मौजूद क्लासिक के लुक को बरकरार रखे हुए है. क्लासिक 350 5 वेरिएंट्स और 11 कलर विकल्प में उपलब्ध है और इसके सबसे महंगे वेरिएंट में ट्रिपर नेविगेशन पॉड मिलता है, जो टर्न बाय टर्न नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है.

iku0ofsअभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपनी नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मोटरसाइकिल की डिलीवरी ली

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 शायद कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है और पुरानी क्लासिक 350 की सफलता को भुनाना चाहती है, जिसे पहली बार 12 साल पहले लॉन्च किया गया था. इसमें मीटिओर 350 के  समान 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी इंजन मिलता है, जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.