लॉगिन

नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में टायर्स के लिए CEAT बनी आधिकारिक सप्लायर

इस साझेदारी के अंतर्गत टायर निर्माता नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के लिए ज़ूम प्लस और ज़ूम प्लस एफ रेन्ज के यायर्स मुहैया कराएगी. पढ़ें कौन से टायर्स मिलेंगे?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सीएट टायर्स ने रॉयल एनफील्ड के साथ साझेदारी की घोषणा की है जिसमें कंपनी आधिकारिक तौर पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक मोटरसाइकिल के लिए टायर उपलब्ध कराएगी. इस साझेदारी के अंतर्गत टायर निर्माता नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के लिए ज़ूम प्लस और ज़ूम प्लस एफ रेन्ज के यायर्स मुहैया कराएगी. नई क्लासिक 350 के अगले और पिछले पहिये में क्रमशः 19 और 18-इंच के हैं. मोटरसाइकिल के ज़्यादातर टायर्स स्पोक्ड व्हील्स लगे हुए हैं जिसमें ट्यूब वाले टायर्स लगाए गए हैं, वहीं डार्क वेरिएंट के साथ अलॉय व्हील्स मिले हैं तो यहां ट्यूबलेस टायर्स दिए जाएंगे. ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स बतौर ऐक्सेसरीज़ भी उपलब्ध कराए गए हैं और इन्हें अलग से बाइक में लवाया जा सकता है.

    rsdep86cमोटरसाइकिल के ज़्यादातर टायर्स स्पोक्ड व्हील्स लगे हुए हैं जिसमें ट्यूब वाले टायर्स लगाए गए हैं

    पिछली जनरेशन के मुकाबले नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अब चौड़े टायर्स के साथ आई है. सीएट का कहना है कि नए टायर्स पहले से काफी बेहतर हैं और सड़क पर तेज़ रफ्तार में या बाइक मोड़ते समय बेहतर पकड़ बनाकर रखते हैं, इसके अलावा बाइक को अच्छा कंट्रोल देने के साथ इनकी उम्र भी काफी होती है. कंपनी का कहना है कि नई क्लासिक 350 के प्रदर्शन को देखते हुए इन टायर्स को तैयार किया जा रहा है. हमने पहले ही इस बाइक को चलाकर देखा है और कहना होगा कि इसके टायर्स काफी अच्छी पकड़ देते हैं.

    ये भी पढ़ें : नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की बुकिंग शुरू, 12 साल से खूब बिक रही बाइक

    b782pnukडार्क वेरिएंट के साथ अलॉय व्हील्स मिले हैं तो यहां ट्यूबलेस टायर्स दिए जाएंगे

    यह पहली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल नहीं जिसके लिए सीएट आधिकारिक पार्टनर बना है. सीएट इससे पहले बुलेट ईएस, पिछली जनरेशन वाली क्लासिक, हिमालयन और मीटिओर के साथ भी अपने टायर्स लगाती रही है. इस साल की शुरुआत में कंपनी ने रॉयल एनफील्ड की इंटरसैप्टर 650 के लिए टायर देना शुरू किया है. यहां से कंपनी ने  650 सीसी सेगमेंट और ट्विन-सिलेंडर मोटरसाइकिल दोनों के लिए टायर्स उपलब्ध कराना शुरू किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें