carandbike logo

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी नई फिल्म में जावा 42 बाइक चलाते हुए आएंगे नज़र

language dropdown

जावा 42 को कंपनी ने 293 cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो महिंद्रा मोजो से लिया गया है लेकिन बाइक के हिसाब से काफी दमदार ट्यूनिंग के साथ आता है.

जावा 42 कंपनी का बाज़ार में सबसे सस्ता मॉडल है. expand फोटो देखें
जावा 42 कंपनी का बाज़ार में सबसे सस्ता मॉडल है.

मलयालम सिनेमा के मश्हूर अभिनेता, पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी नई फिल्म कोल्ड केस में लोकप्रिय जावा 42 मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए दिखाई देंगे. पृथ्वीराज ने सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म की एक तस्वार डाली है जिसमें वह जावा की इस बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे है. कोल्ड केस का निर्देशन तनु बालक कर रहे है और पृथ्वीराज इस फिल्म में एसीपी सत्यजीत नाम के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. कोल्ड केस अगले साल यानि 2021 में रिलीज़ होने वाली है.

जावा 42, प्रतिष्ठित ब्रांड द्वारा लॉन्च की जाने वाली पहली दो मोटरसाइकिलों में से एक थी, जिसको भारत में महिंद्रा के मालिकाना हक वाली क्लासिक लेजेंड्स द्वारा फिर से पेश किया गया था. जावा 42 कंपनी का एंट्री-लेवल मॉडल है और जिसे सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट्स में पेश किया गया था. बता दें कि आपके द्वारा चुने गए रंग और वेरिएंट के आधार पर, जावा 42 की कीमतें रु 1.60 लाख से शुरू होती हैं और रु 1.74 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

ये भी पढ़े : जावा मोटरसाइकिल ने भारत में बेची 50,000 बाइक, 12 महीने में छुआ यह आंकड़ा 

t74akqcg
जावा 42 की कीमतें रु 1.60 लाख से शुरू होती हैं और रु 1.74 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

जावा 42 को कंपनी ने 293 cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो महिंद्रा मोजो से लिया गया है लेकिन बाइक के हिसाब से काफी दमदार ट्यूनिंग के साथ आता है. कंपनी का यह लिक्विड-कूल्ड DOHC इंजन 27 bhp और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. नई जावा 42 का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वैसे तो क्लासिक लुक के हिसाब से जावा 42 में एग्ज़ॉटिक इलैक्ट्रॉनिक्स नहीं दिए गए हैं, लेकिन बाइक के साथ सिंगल-चैनल एबीएस सामान्य मॉडल में दिया गया है. बाइक के अगले पहिये में 280 मीमी डिस्क ब्रेक और पिछले में 153 मीमी ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. बाइक का वहीलबेस 1,369 मीमी का है और इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है.

qrvnsbbg
जावा 42 में 293 सीसी का लिक्विड कूल ट्विन स्पार्क इंजन दिया गया है.
0 Comments

मलयालम सिनेमा के अलावा, पृथ्वीराज ने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड मे उनकी अंतिम फिल्म नाम शबाना थी. कोल्ड केस के अलावा, वो एक और मलयालम फिल्म आदुजीविथम में भी दिखाई देंगे.
 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.