लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2018: BMW ने भारत में लॉन्च की M3 और M4, जानें कार की एक्सशोरूम कीमत

ऑटो एक्सपो 2018 में BMW ने भारतीय कार ग्राहकों के लिए शानदार लुक वाली दो कारें M3 और M4 लॉन्च कर दी है. BMW ने कार के दोनों वेरिएंट्स में कॉम्पिटिशन पैकेज स्टैंडर्ड रूप से दिया है. कंपनी इन दोनों कारों को भारत में कम्प्लीटली बिल्ट अप यूनिट के तौर पर लाएगी. टैप कर जानें दोनों कार की एक्सशोरूम कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 11, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ऑटो एक्सपो 2018 में BMW ने भारतीय कार ग्राहकों के लिए शानदार लुक वाली दो कारें M3 और M4 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने भारत में M3 और M4 की एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 1.3 करोड़ और 1.33 करोड़ रुपए रखी है. BMW ने इस कार के दोनों वेरिएंट्स में कॉम्पिटिशन पैकेज स्टैंडर्ड रूप से दिया है. कंपनी इन दोनों कारों को भारत में कम्प्लीटली बिल्ट अप यूनिट के तौर पर लाएगी यानी कार आयात की जाएगी. दोनो कारें इस साल का अपडेटेड मॉडल है, ऐसे में BMW ने इनमें बहुत ज़्यादा बदलाव नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: BMW ने देश में लॉन्च की 6 सीरीज़ GT, सचिन की मौजूदगी में हुआ इवेंट
     
    कार के कॉम्पिटिशन में पैकेज में एक्सटीरियर में हाई ग्लॉस शेडो लाइन कलर दिया है जो कार के विंडो ट्रिम, बाहरी मिरर फ्रेम और फ्रंट ग्रिल पर दिखाई देता है. इसके साथ ही कार में दो ट्विन टेलपाइप के साथ नया एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम दिया गया है जो ब्लैक क्रोम वर्क के साथ दिया है. BMW M3 और M4 के साथ अब अडाप्टिव एलईडी हैडलैंप्स के साथ ही नई डिज़ाइन के टेललैंप और नया डिफ्यूज़र दिया गया है. कार में लगे कॉम्पिटिशन पैकेज के अंतर्गत हल्की एम स्पोर्ट सीट्स के साथ एम स्ट्राइप वाला सीट बेल्ट दिया है.

    ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: BMW ने भारत में लॉन्च की लग्ज़री कार M5, एक्सशोरूम कीमत ₹ 1.43 करोड़
     
    BMW M3 और BMW M4 में फिलहाल बिक रही कार वाला M ट्विन पावर टर्बो स्ट्रेट-सिक्स इंजन दिया है. यह इंजन 7000 rpm पर 444 bhp पावर और 550 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. बता दें कि ये कार 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 4 सेकंड का समय लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है. जिस कार में BMW एम डाइवर पैकेज दिया गया है इसकी टॉप स्पीड 280 किमी/घंटा है. कंपनी ने दोनों कार के इंजन को 7-स्पीड एम डुअल-क्लच ट्रांसमिशन यूनिट से लैस किया है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें