लॉगिन

2020 होंडा जैज़ BS6 भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 7.49 लाख

नई होंडा जैज़ BS6 को पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया गया है और ये हैचबैक 3 वेरिएंट्स वी, वीएक्स और ज़ैडएक्स में पेश की गई है. जानें कितनी बदली नई जैज़?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने BS6 इंजन वाली 2020 जैज़ लॉन्च कर दी है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 7.49 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 9.73 लाख तक जाती है. नई होंडा जैज़ BS6 को पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया गया है और ये हैचबैक 3 वेरिएंट्स वी, वीएक्स और ज़ैडएक्स में पेश की गई है. कंपनी ने यह तीनों वेरिएंट्स ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ उपलब्ध कराए हैं. कंपनी ने पहले ही नई कार के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी हैं और 2020 होंडा जैज़ में दिलचस्पी रखले वाले ग्राहक रु 21,000 टोकन राषि देकर देशभर की किसी भी अधिकृत होंडा डीलरशिप से इस कार की बुकिंग्स कर सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों के पास रु 5,000 टोकन के साथ जैज़ को ऑनलाइन बुक करने का विकल्प भी होगा.

    t11ab7ooरु 21,000 टोकन देकर 2020 होंडा जैज़ की बुकिंग कर सकते हैं

    होंडा जैज़ BS6 की एंट्री-लेवल वी मॉडल के साथ नए एलईडी डीआरएल, ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल के साथ किनारे पर क्रोम, क्रूज़ कंट्रोल, रिट्रैक्टेबल की, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्टीयरिंग पर दिए कंट्रोल्स के इर्द-गिर्द क्रोम फिनिश दिए गए हैं. बीच की जगह घेरने वाले वीएक्स वेरिएंट के डैशबोर्ड पर सॉफ्ट टच पैनल दिया गया है. जो फीचर्स पहले सीवीटी में दिए जाते थे, वो अब मैन्युअल वेरिएंट में दिए जा रहे हैं जिनमें पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप और स्मार्ट की के साथ कीलेस रिमोट फंक्शन शामिल हैं. नई जैज़ के टॉप मॉडल ज़ैडएक्स के साथ नए फीचर्स पेश किए गए हैं जिनमें इलैक्ट्रिक सनरूफ के साथ एक टच में खुलने और बंद होने का सिस्टम, नए एलईडी हैडलाइट्स के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल और नए एलईडी फॉग लैंप्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : होंडा अमेज़ ने पार किया 4 लाख बिक्री का आंकड़ा, 2013 में लॉन्च हुई थी पहली बार

    n84rir62020 होंडा जैज़ के साथ पहले जैसा 1.2-लीटर आई-वीटेक पेट्रोल इंजन दिया गया है

    2020 होंडा जैज़ के साथ पहले जैसा 1.2-लीटर आई-वीटेक पेट्रोल इंजन दिया गया है जो होंडा अमेज़ के साथ भी दिया जाता है. BS6 मानकों वाला ये इंजन 89 बीएचपी पावर और 110 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने इसे 5-स्पीड मैन्युअल और वैकल्पिक रूप से सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराया है. होंडा ने नई कार के ट्रांसमिशन के साथ सिटी सेडान जैसे पैडल शिफ्टर भी दिया है. होंडा इंडिया की नई जैज़ का मुकाबला टाटा अल्ट्रोज़, मारुति सुज़ुकी बलेनो और ह्यून्दे i20 जैसी कारों से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा जैज़ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें