carandbike logo

carandbike Awards 2021: रॉयल एनफील्ड बनी साल साल की बेहतरीन टू-व्हीलर निर्माता

language dropdown

नए मॉडलों को लॉन्च करने के अलावा एक चुनौती से भरे वर्ष में कई और प्रयासों की बदौलत, रॉयल एनफील्ड 2021 पुरस्कारों में टू-व्हीलर निर्माता ऑफ द ईयर बन गई है.

टीम रॉयल एनफील्ड को 2021 CNB टू-व्हीलर निर्माता ऑफ द ईयर अवार्ड मिला expand फोटो देखें
टीम रॉयल एनफील्ड को 2021 CNB टू-व्हीलर निर्माता ऑफ द ईयर अवार्ड मिला

रॉयल एनफील्ड एक ऐसा ब्रांड था, जो 2020 में एक मुश्किल समय में भी बाज़ार में काफी कामयाब रहा. कंपनी ने नई बाइक्स पर ध्यान केंद्रित किया, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण मीटिओर 350 थी, साथ ही मोटरसाइकिल कस्टमाईज़ेशन और एक्सेसरीज़ के मामले में भी बड़ी प्रगति की. इसके अलावा, कंपनी ने कई विदेशी बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया. इस सभी प्रयासों ने हमारी ज्यूरी को आश्वस्त किया कि रॉयल एनफील्ड 2021 कारएंडबाइक अवार्ड्स में 'टू-व्हीलर निर्माता ऑफ द ईयर' के खिताब के लिए हकदार थी.

bj8ealc

कंपनी ने 2020 में Make-It-Yours पहल भी शुरू की

पिछले साल, रॉयल एनफील्ड ने नई मीटिओर 350 को बाजा़र में पेश किया, जिसने थंडरबर्ड की जगह ली. इसे एक वैश्विक उत्पाद के रूप में तैनात किया गया है और एक नए इंजन, चेसिस और डिज़ाइन से लैस गया. कहने की जरूरत नहीं है, भारत में रॉयल एनफील्ड के प्रशंसकों के बीच यह हिट रही है और देश में मज़बूत बिक्री बनाए हुए है.

यह भी पढ़ें: carandbike Awards 2021: रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 बनी साल की सबसे अच्छी दो-पहिया

0 Comments

कंपनी ने 2020 में Make-It-Yours पहल भी शुरू की, जो आपकी मोटरसाइकिल को ऑनलाइन कस्टमाइज़ करने और फिर कंपनी को अंतिम डिज़ाइन भेजने और कस्टमाइज़ किए गए मॉडल को ग्राहक के पास पहुंचाने के लिए एक मंच है. इसमें टी-शर्ट और हेलमेट जैसी चीज़ें भी कस्टमाइज़ की जा सकती हैं. कंपनी ने लीवाईज़ के सहयोग से राइडिंग डेनिम्स की एक स्टाइलिश रेंज भी लॉन्च की है, जिसे सवारी के शौकीनों द्वारा सराहा गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.