लॉगिन

carandbike Awards 2021: रॉयल एनफील्ड बनी साल साल की बेहतरीन टू-व्हीलर निर्माता

नए मॉडलों को लॉन्च करने के अलावा एक चुनौती से भरे वर्ष में कई और प्रयासों की बदौलत, रॉयल एनफील्ड 2021 पुरस्कारों में टू-व्हीलर निर्माता ऑफ द ईयर बन गई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड एक ऐसा ब्रांड था, जो 2020 में एक मुश्किल समय में भी बाज़ार में काफी कामयाब रहा. कंपनी ने नई बाइक्स पर ध्यान केंद्रित किया, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण मीटिओर 350 थी, साथ ही मोटरसाइकिल कस्टमाईज़ेशन और एक्सेसरीज़ के मामले में भी बड़ी प्रगति की. इसके अलावा, कंपनी ने कई विदेशी बाजारों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया. इस सभी प्रयासों ने हमारी ज्यूरी को आश्वस्त किया कि रॉयल एनफील्ड 2021 कारएंडबाइक अवार्ड्स में 'टू-व्हीलर निर्माता ऑफ द ईयर' के खिताब के लिए हकदार थी.

    bj8ealc

    कंपनी ने 2020 में Make-It-Yours पहल भी शुरू की

    पिछले साल, रॉयल एनफील्ड ने नई मीटिओर 350 को बाजा़र में पेश किया, जिसने थंडरबर्ड की जगह ली. इसे एक वैश्विक उत्पाद के रूप में तैनात किया गया है और एक नए इंजन, चेसिस और डिज़ाइन से लैस गया. कहने की जरूरत नहीं है, भारत में रॉयल एनफील्ड के प्रशंसकों के बीच यह हिट रही है और देश में मज़बूत बिक्री बनाए हुए है.

    यह भी पढ़ें: carandbike Awards 2021: रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 बनी साल की सबसे अच्छी दो-पहिया

    कंपनी ने 2020 में Make-It-Yours पहल भी शुरू की, जो आपकी मोटरसाइकिल को ऑनलाइन कस्टमाइज़ करने और फिर कंपनी को अंतिम डिज़ाइन भेजने और कस्टमाइज़ किए गए मॉडल को ग्राहक के पास पहुंचाने के लिए एक मंच है. इसमें टी-शर्ट और हेलमेट जैसी चीज़ें भी कस्टमाइज़ की जा सकती हैं. कंपनी ने लीवाईज़ के सहयोग से राइडिंग डेनिम्स की एक स्टाइलिश रेंज भी लॉन्च की है, जिसे सवारी के शौकीनों द्वारा सराहा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें